उपकाशी हटा में बागेश्वर धाम सरकार के दिव्य दरबार मे उमड़ा आस्था का जनशैलाब।

0
310

उपकाशी हटा में बागेश्वर धाम सरकार के दिव्य दरबार मे उमड़ा आस्था का जनशैलाब।

बागेश्वर धाम सरकार के आग्रह पर ऑपरेशन के लिए ज़रूरतमंद को हाथों हांथ एकत्र कर दी गई 50 हजार से अधिक की राशि।

लखन ठाकुर की रिपोर्ट…✍️

दमोह (हटा) – उपकाशी हटा के देव गौरीशंकर मन्दिर प्रांगड़ में दद्दा मंच पर सप्त दिवसीय बागेश्वर धाम सरकार के श्रीमुख से श्रीमद भागवत कथा का आयोजन किया जा रहा है द्वितीय दिवस दद्दा मंच पर दिव्य चमत्कारिक दरवार का आयोजन 11 से 2 बजे तक के लिए किया गया।
जिसमे बाला जी बागेश्वर सरकार की कृपा से बागेश्वर धाम सरकार द्वारा अनेक दंपत्तियों की समस्याओं का निराकरण किया गया,दरबार मे उत्तरप्रदेश, राजस्थान, दिल्ली, गुजरात प्रान्त के अलावा मध्यप्रदेश के टीकमगढ़, छत्तरपुर, गुना, अशोकनगर, जबलपुर, नरसिंगपुर, सागर आदि क्षेत्रों के दूरस्थ अंचलों के लोग मरीजों को लेकर पंहुंचे थे।
दरबार मे जिनकी अर्जी मंजूर हुई उनमें से अधिकांश लोग पुत्र प्राप्ति की आस लेकर श्री धाम सरकार के समक्ष उपस्थित हुए, और उन्हें पुत्र प्राप्त होने का आशीर्वाद मिला। कुछ को तो पुत्र प्राप्ति होने की तिथि और समय तक सार्वजनिक रूप से घोषित किया गया।
हटा के चण्डी जी वार्ड के ललित पटेल की पत्नी ने बिटिया के आपरेशन में आर्थिक तंगी बताई तो धाम सरकार के आदेश से पंडाल में ही देखते ही देखते 50 हज़ार से अधिक की राशि एकत्त्रित होकर आपरेशन के लिए दे दी गयी। इस दौरान हजारों की संख्या में लोग मौजूद रहे।आज दरवार के प्रथम दिन में लोगो की समस्या निवारण के मंत्र गुरु श्री के द्वारा बताया गया इसी तरह कल का दरवार भी आयेजित किया जावेगी

*ब्यूरो चीफ-लखन ठाकुर रिपोर्ट सुनील पटेल जिला दमोह मध्य प्रदेश*

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here