Follow Us

नैनीताल ब्रेकिंग: पुलिस कर्मियों की तत्परता से यात्री का महत्वपूर्ण दस्तावेजों और लैपटॉप से भरा बैग किया बरामद, यात्री समेत स्थानीय लोगों ने नैनीताल पुलिस की सेवा और तत्परता को सराहा

इंडियन टीवी न्यूज़
अमित चौधरी की रिपोर्ट।

नैनीताल ब्रेकिंग: पुलिस कर्मियों की तत्परता से यात्री का महत्वपूर्ण दस्तावेजों और लैपटॉप से भरा बैग किया बरामद, यात्री समेत स्थानीय लोगों ने नैनीताल पुलिस की सेवा और तत्परता को सराहा।

ड्यूटी के दौरान कैंची धाम चौकी में तैनात हेड कॉन्स्टेबल गंगा प्रसाद द्बारा कार्मिकों को सूचना दी गई कि एक यात्री जिनका नाम सचिन श्रीवास्तव हैं, उनका बेग जिसमे उनका लेनोवो का लैपटॉप ओर जरूरी कागजात हैं, केमू की बस में छूट गया है तथा वह बस कैंची धाम से पनिराम ढाबे की तरफ आ रही है। पुलिस कर्मियों द्वारा सूचना मिलते ही तत्परता दिखाते हुए कुछ समय पश्चात सामने से आती हुई केमू बस को रोक कर उसकी अच्छे से चेकिंग कराई गई। यात्री के लैपटॉप व महत्वपूर्ण दस्तावेजों से भरे उक्त बेग को प्राप्त कर बैग के मालिक सचिन श्रीवास्तव को बुला कर बैग की पहचान करवाकर सुपर्द किया गया। यात्री तथा पर्यटकों समेत स्थानीय लोगों ने नैनीताल पुलिस की तत्परता को सराहा गया।

Leave a Comment