पीलीभीत जिलाधिकारी पुलकित खरे शासन द्वारा संचालित गड्ढा मुक्ति अभियान हेतु संचालित कार्यों का औचक निरीक्षण किया गया।

0
288

पीलीभीत जिलाधिकारी पुलकित खरे शासन द्वारा संचालित गड्ढा मुक्ति अभियान के अंतर्गत आज राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या -74 अमरिया- सितारगंज रोड पर गड्ढा मुक्त कराने हेतु संचालित कार्यों का औचक निरीक्षण किया गया।

अमरिया सितारगंज रोड पर जनपद की सीमा के अंतर्गत 33 किलोमीटर गड्ढा मुक्ति का कार्य कराया जा रहा है।बरेली सितारगंज नेशनल हाईवे पर 145 करोड़ लागत से कुल 74 .46 किलोमीटर गड्ढा मुक्ति का कार्य के अंतर्गत जनपद पीलीभीत में उक्त 33 किलोमीटर का कार्य किया जा रहा है। संचालित किए जा रहे गड्ढा मुक्ति कार्य का औचक निरीक्षण के दौरान संबंधित कार्यदाई संस्था को उक्त कार्य को तेजी के साथ समय बद्ध पूर्ण कराने हेतु कड़े निर्देश दिए।उन्होंने कहा कि कार्य की गुणवत्ता पर विशेष ध्यान देने के दिए गए। कार्य की गुणवत्ता में जांच में किसी प्रकार की कमी पाई गई तो संबंधित के विरुद्ध कठोर कार्यवाही की जाएगी। उत्तर प्रदेश शासन के द्वारा सड़कों को गड्ढामुक्त किए जाने के निर्देशों के क्रम में सड़कों को गड्ढा मुक्त किए जाने की कार्यवाही संपादित की जा रही है। इस संबंध में जिलाधिकारी ने संबंधित विभागों को पत्र प्रेषित कर अपने अपने विभागों से संबंधित गड्ढा मुक्त कराने हेतु चिन्हित सड़कों की संख्या व उनकी लंबाई आदि विवरण के साथ-साथ प्राप्त धनराशि के सापेक्ष व्यय व अवशेष का विवरण उपलब्ध कराने हेतु निर्देशित किया गया है। इसी के क्रम में आज उक्त रोड का निरीक्षण करते हुए आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए।
इसके उपरांत जिलाधिकारी ने बरेली रोड के जहानाबाद मोड़ के पास तिराहे के सुंदरीकरण हेतु कराए जा रहे कार्य का भी निरीक्षण किया गया उपस्थित ठेकेदार को उक्त कार्य को तेजी से कराने के निर्देश दिए गए। चौराहे पर बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ से संबंधित लोगो व अन्य कार्य कराए जा रहे हैं।

ब्यूरो रिपोर्ट फूलचंद राठौर इंडियन टीवी न्यूज़ पीलीभीत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here