मध्य प्रदेश। रतलाम शहर ने शत-प्रतिशत दोनों डोज वैक्सीनेशन पूर्ण कर बनाया प्रदेश में रिकार्ड

0
136

 

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बंजली हवाई पट्टी पर पत्रकार वार्ता में कहा कि रतलाम शहर ने शत-प्रतिशत दोनों डोज वैक्सीनेशन पूर्ण कर बनाया प्रदेश में रिकार्ड।

उक्त उपलब्धि पर मुख्यमंत्री ने कलेक्टर श्री कुमार पुरुषोत्तम जनप्रतिनिधियों रतलाम के नागरिकों मीडिया बंधुओं को बधाई दी।

शिवराज सिंह चौहान का मेडिकल कालेज प्राध्यापकों और विद्यार्थियों ने आत्मीय स्वागत अभिनन्दन किया।

मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के शनिवार को रतलाम आगमन पर शासकीय मेडिकल कालेज के प्राध्यापकों और मेडिकल विद्यार्थियों ने उनका आत्मीय स्वागत व अभिनन्दन किया। इस मौके पर मुख्यमंत्री श्री चौहान ने मेडिकल कालेज डीन डा. जितेन्द्र गुप्ता से कोरोना की तीसरी लहर से निपटने की तैयारियों तथा मेडिकल कालेज के अस्पताल के शुभारम्भ की तैयारियों की जानकारी ली। मुख्यमंत्री ने मेडिकल कालेज में सीटी स्केन मशीन के बारे में भी जानकारी प्राप्त की।

मेडिकल कालेज के डीन डा. जितेन्द्र गुप्ता ने मुख्यमंत्री श्री चौहान को कोरोना की संभावित तीसरी लहर एवं नए वैरिएंट को देखते हुए उपलब्ध स्वास्थ्य सुविधाओं और तैयारियो के बारे मे विस्तार से अवगत करवाया। डीन ने बताया कि आगामी 20-25 दिनों में सीटी स्केन मशीन स्थापित हो जाएगी। मेडिकल कालेज में पर्याप्त मात्रा में मेडिकल उपकरण व दवाईयां उपलब्ध हैं। मेडिकल कालेज का अस्पताल भी आगामी माह तक लोकार्पण के लिए तैयार हो जाएगा मुख्यमंत्री श्री चौहान ने मेडिकल कालेज के विद्यार्थियों को उनके भावी जीवन की प्रगति के लिए आशीर्वाद दिया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here