मध्य प्रदेश। विद्यार्थी परिषद की सत्र 2021-22 हेतु विद्यालय कार्यकरणी का किया गया गठन

0
100

नगर के मुख्य विद्यालयों एक्सीलेंस, शिवपुरी पब्लिक, संस्कार एकेडमी, तारा सदन, वर्धमान, एस टी थॉमस, वंदना कान्वेंट, हार्डी, मिलन पब्लिक की कार्यकारिणी गठित की गई । 
इस कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के रूप में एबीवीपी के जिला संयोजक अजय प्रताप रघुवंशी उपस्थित रहे।
अजय प्रताप रघुवंशी जी ने अपने उद्बोधन में कहा कि हम अपने ध्येय वाक्य ज्ञान – शील – एकता के साथ साथ राष्ट्र पुनर्निर्माण की ओर अग्रसर है । विद्यार्थी परिषद अपने स्थापना काल से ही छात्र हित , राष्ट्र हित ओर छात्रों की आवाज़ को पुरज़ोर तरीक़े से उठती आई है । विद्यार्थी परिषद देश के विभिन्न आंदोलनों मे प्रमुख भूमिका निभाने के साथ-साथ कोरना काल में आरोग्य अभियान के जरिये राष्ट्र सेवा मे अग्रसर रही है उन्होंने कहा विद्यालय यूनिट सबसे प्राथमिक यूनिट होती है यहीं से विद्यार्थी अपने जीवन की आधारशिला रखता है। विद्यार्थी परिषद से जुड़ने के साथ ही अपने व्यक्तित्व निर्माण टीम मैनेजमेंट और कई प्रकार की गतिविधियों मैं सन लिप्त होकर अपने जीवन को सार्थक बनाया जा सकता है ।
नगर मंत्री आदित्य ने बताया विद्यार्थी परिषद विश्व का सबसे बड़ा गैर राजनीतिक छात्र संगठन है इससे जुड़कर हम समाज सेवा और छात्रों की आवाज को बुलंद कर सकते हैं और नगर विद्यालय प्रमुख अमन रघुवंशी ने भी बताया की मुझे बताते हुए बहुत हर्ष हो रहा है, की आज अशोकनगर के 9 मुख्य विद्यालयों की कार्यकारिणी घोषणा है| विद्यार्थी परिषद केवल एक नाम नहीं है, कार्यकर्ताओं के लिए एक भावना है| जो एक बार परिषद का कार्यकर्ता बन जाता है, वह व्यक्ति संघर्ष शाली जीवन भर बना रहता है। और मानसिक विकास के साथ अपना व्यक्तित्व निर्माण भी होता है| एक्सीलेंस से नितिन रघुवंशी बने अध्यक्ष और मंत्री अनिकेश कुशवाहा,शिवपुरी पब्लिक से अजय यादव बने अध्यक्ष और मंत्री विवेक यादव, संस्कार एकेडमी से देव रघुवंशी बने अध्यक्ष और मंत्री निखिल रघुवंशी,तारा सदन से प्रिंस शर्मा बने अध्यक्ष और मंत्री वरुण रघुवंशी,वर्धमान से वरुण जैन बने अध्यक्ष और मंत्री अभिषेक शर्मा, स.त थॉमस से मोहित सोनी बने अध्यक्ष और मंत्री अजय रघुवंशी, हार्डी से ललित रघुवंशी बने अध्यक्ष, बंदना कॉन्वेंट से विशाल शर्मा बने अध्यक्ष, मिलन पब्लिक से कुलदीप रघुवंशी बने अध्यक्ष और इन सभी विद्यालयों में से अन्य दायित्वों की घोषणा भी की गई । इस मौके पर परिषद के समस्त कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here