मुहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के अहिरौली गांव की चट्टी पर बेकाबू ट्रक चाय की दुकान में घुसा, 6 लोगों की मौके पर मौत।

0
316

गाजीपुर। मुहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के अहिरौली गांव की चट्टी पर सुबह करीब आठ एक बेकाबू ट्रक चाय की दुकान में घुस गया। जिसके चलते छह लोगों की मौके पर मौत

हो गई। इसके बाद ग्रामीणों ने ट्रक चालक को पकड़ कर जमकर पीटा।

पुलिस ने किसी तरह चालक को ग्रामीणों से छुड़ाकर उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा। दुर्घटना में घायल अन्य लोगों का उपचार अस्पताल में चल रहा है।नाराज ग्रामीणों ने घटनास्थल पर पाचो शवों को सड़क पर रखकर चक्का जाम कर दिया। सूचना मिलते ही डीएम और एसपी घटना स्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझाने लगे।

अहरौली गांव के बाहर चट्टी पर एक चाय की दुकान पर लोग बैठे हुए थे। सुबह करीब आठ बजे भरौली की ओर से तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक चाय की दुकान में जा घुसा। ट्रक से कुचलकर उमाशंकर यादव(50), गोलू यादव(15), वीरेंद्र राम(45), सत्येंद ठाकुर (28) की मौके पर मौत हो गई।

गंभीर रूप से घायल चंद्रमोहन राय और श्याम बिहारी सहित चार लोगों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर परिवार गए। जहां इलाज के दौरान अहरौली निवासी चंद्रमोहन राय (45) और श्याम बिहारी कुशवाहा (35) की मौत हो गई। नाराज ग्रामीणों ने शवों को सड़क पर रखकर मुआवजे की मांग करने लगे। जानकारी होते ही डीएम एमपी सिंह और एसपी रामबदन सिंह मौके पहुंचकर लोगों को समझाने में जुटे रहे।जिलाधिकारी एमपी सिंह ने बताया कि मृतक के परिवार को हर संभवत मदद किया जाएगा।

*ग़ाज़ीपुर से जाशवन्त कुशवाहा की रिपोर्ट टीम इंडियन टीवी ग़ाज़ीपुर**

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here