शाहजहाँपुर में रात्रि के लगभग 7:00/बजे टेपों टैक्टर व पिकअप की आमने सामने भिड़ंत में दो की मौत 9 घायल।

0
194

Slug-शाहजहाँपुर में रात्रि के लगभग 7:00/बजे टेपों टैक्टर व पिकअप की आमने सामने भिड़ंत में दो की मौत 9 घायल ।

वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को (108) एंबुलेंस की सहायता से जिला अस्पताल कराया गया भर्ती जहाँ सभी घायलों का इलाज़ चल रहा है। साथ ही मृतक के शवों को कब्जे में लेकर पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है ।

 

V/O- मामला शाहजहाँपुर जनपद के कांट थाना क्षेत्र स्थित पिपरोला फैक्ट्री के पास का बताया जा रहा है । जहाँ पर रोज मर्रा की तरहं आज भी काँट निवासी सभी घायल व मृतक टायल पत्थर का कार्य एक गुरुप के लगभग एक दर्जन लोगों के साथ में जाकर किया करते थे और शाम को कार्य करनें के बाद ड्यूटी से बापस अपनें घर आ जाते थे आज भी सभी लोग एक टेंपो से अपनें अपनें घर आ रहे थे कि अचानक एक ट्रैक्टर और पिकप में आमनें सामनें भिड़ंत हो गई जिसमें ज्यादातर लोग टैंपो के घायल हुये है। जिसमें दो की मौत बताई जा रही है।

V/O-1 इस सड़क दुर्घटना में ट्रैक्टर व पिकअप और टेम्पू की एक दूसरे में टक्कर, हुई है, जिसमें 9 लोग गंभीर रूप से घायल हुये हैं, तो वहीं दो लोगों की मौत हो गई है, जिसमें एक कि मौके पर मौत हुई है, तो वहीं दूसरे की इलाज़ के दौरान मौत हो गई है, वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों कों इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है, वही मृतको के शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। मामला शाहजहाँपुर के थाना कांट क्षेत्र का है।

 

Byte-एसपी सिटी संजय कुमार ।
शाहजहांपुर से ब्यूरो रिपोर्ट गुलशन तिवारी इंडियन टीवी न्यूज़ कैमरामैन आशीष तिवारी के साथ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here