सांसद रंजीता कोली द्वारा केंद्रीय उर्वरक मंत्री मनसुख से मुलाकात के बाद करीब 2650 मेट्रिक टन की एक रैक बुधवार को पहुंची भरतपुर।

0
385

जयपुर से ब्यूरो चीफ पूरण मीणा

सांसद रंजीता कोली द्वारा केंद्रीय उर्वरक मंत्री मनसुख से मुलाकात के बाद करीब 2650 मेट्रिक टन की एक रैक बुधवार को पहुंची भरतपुर।

कठूमर :- भरतपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी की सांसद रंजीता कोली के राज्जीय निजी सचिव खेरली निवासी संतोष कोली ने बुधवार को बताया कि भरतपुर लोकसभा क्षेत्र में किसानों के लिए डीएपी खाद किल्लत व परेशानी को लेकर गत दिनों केंद्रीय उर्वरक मंत्री मनसुख मंडाविया से दिल्ली में मुलाकात के बाद करीब 2650 मेट्रिक टन की एक रैक बुधवार को भरतपुर पहुंची। सांसद ने रैक पॉइंट पहुंचकर रेलवे अधिकारियों से डिस्ट्रीब्यूशन के बारे में जानकारी ली और उसके बाद कृषि विभाग के अधिकारियों को खाद के वितरण को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। सांसद ने कहा कि किसी भी तरह से खाद की कालाबाजारी नहीं होनी चाहिए। भरतपुर लोकसभा क्षेत्र में खाद पर हो रही राजनीति को लेकर भी सांसद ने कांग्रेस के नेताओं पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस किसानों के लिए सिर्फ झूठे वादे करती है। कांग्रेस के आलाकमान नेता भी एक से 10 तक गिनती गिनने के लिए आए थे। लेकिन उन्होंने दोबारा किसानों की शक्ल नहीं देखी। सांसद ने कहा कि जिस तरह से भरतपुर के मंत्री खाद को लेकर वाहवाही लूट रहे हैं। उन्होंने केंद्र सरकार को ना तो कोई पत्र लिखा और ना ही किसानों के लिए खाद की मांग की। सांसद की मुलाकात के बाद केंद्रीय उर्वरक मंत्री मनसुख मंडाविया द्वारा यह रैक भरतपुर के लिए आवंटित की गई थी ।जो बुधवार को भरतपुर पहुंची और किसानों के लिए वितरित की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here