सीएम योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी ने खुद को गोली से उड़ाया*

0
221

*सीएम योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी ने खुद को गोली से उड़ाया*

लखनऊ : राजधानी लखनऊ के महानगर इलाके में एक पुलिसकर्मी ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. सिपाही सीएम योगी की सुरक्षा में तैनात था. सिपाही ने आखिर खुद को गोली क्यों मारी, इसका जवाब किसी के पास नहीं है. पुलिस अधिकारी भी इस मामले पर कुछ भी बोल नहीं रहे हैं, सभी चुप्पी साधे हुए हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक, सिपाही की पहचान शेष कुमार गोंडा निवासी के रूप में हुई है. मृतक पुलिसकर्मी सीएम योगी की सुरक्षा में तैनात था. पुलिसकर्मी को गोरखपुर में रविवार को दरोगा भर्ती परीक्षा में शामिल होना था. मृतक के साथ उसके सरकारी आवास पर उसका भतीजा भी रहता था. 29 वर्षीय शेष कुमार ने 2012 में अपने पिता की जगह पर नौकरी पाई थी. पुलिस को मौके से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है. पुलिस मामले को संदिग्ध मान कर जांच करने में जुटी हुई है.

सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक शेष कुमार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का करीबी था. उसकी अगले माह में शादी होने वाली थी. मृतक महानगर राजकीय बादशाह नगर कॉलोनी में L- 9/6 में निवास करता था. मृतक बीती रात अपने भतीजे के साथ कमरे में मौजूद था. लेकिन इस मामले पर पुलिस ने मीडिया से बात करने से साफ इंकार किया है. वहीं, पुलिस मामले की जांच करने की बात कहती हुई नजर आ रही है।

*संवाददाता मोहम्मद जावेद*✒️📝

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here