स्व.रामविलास पासवान बड़े साहब जी की प्रथम पुण्यतिथि नम आंखों से संवेदना व्यक्त कर मनाई गई।

0
300

जिला-सिवनी ब्यूरो चीफ
अनिल दिनेशवर

सिवनी जिले से सुनील डोंगरे
प्रदेश महासचिव सह प्रभारी जबलपुर संभाग लोकजनशक्ति पार्टी के दिनांक 08 अक्टूबर 2021 को लोक जनशक्ति पार्टी व दलित सेना के संस्थापक एवम पूर्व केन्द्रीय मंत्री,भारत सरकार पदम् विभूषण बड़े साहब स्वर्गीय श्री रामविलास पासवान जी की प्रथम पुण्यतिथि नम आंखों से मध्यप्रदेश, जिला-सिवनी के नगर छपारा में लोजपा कार्यकर्ताओं व समर्थकों द्वारा मनाई गई।
जिसमें मध्यप्रदेश लोक जनशक्ति पार्टी के प्रदेश महासचिव सह प्रभारी जबलपुर संभाग सुनील डोंगरे ने कहा कि बड़े साहब के बाल्यकाल,छात्र जीवन, जनांदोलन और भारतीय राजनीति में रहकर दिये गये योगदान देश के लिए और हम युवाओं को जो राजनीतिक जीवन के लिए प्रेरणा हैं।
बाबा साहब के सपनों को साकार करते बड़े साहब स्वर्गीय श्री पासवान में हमेशा दलित, गरीब,शोषित,पीड़ित और कमजोर वर्ग के सभी लोगों के हित मे अपनी आवाज बुलंद की और अंतिम सांस तक अपनी बेदाग छवि से देश की सेवा की।
जिनके सपनों को साकार करने के लिए और क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के लिए लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवम जमुई सांसद श्री चिराग पासवान जी के नेतृत्व में निरन्तर सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं को देश की आम जनमानस को अवगत कराना और पात्र व्यक्तियों को लाभान्वित कराकर सरकार और आम जनता को सहयोग करना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here