Follow Us

अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग:शिवसेना विधायक प्रकाश सुर्वे को महिला ने किया वीडियो कॉल और करने लगी अश्लील हरकत, फिर मांगी फिरौती

अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग:शिवसेना विधायक प्रकाश सुर्वे को महिला ने किया वीडियो कॉल और करने लगी अश्लील हरकत, फिर मांगी फिरौती
मुंबई
मुंबई से सटे मगथाने के विधायक प्रकाश सुर्वे की शिकायत पर क्राइम ब्रांच की टीम इस मामले की जांच कर रही है।
शिवसेना विधायक प्रकाश सुर्वे ने एक महिला पर अश्लील वीडियो बनाने और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। सुर्वे ने मुंबई के दहिसर पुलिस थाने में महिला के खिलाफ केस भी दर्ज करवाया है। मुंबई पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है।
मुंबई से सटे मगथाने के विधायक सुर्वे ने अपनी शिकायत में कहा है कि उन्हें पिछले महीने एक अज्ञात नंबर से वीडियो कॉल आया था। कॉल उठाने पर उन्होंने देखा कि एक महिला अश्लील हरकत कर रही है, इस पर उन्होंने फोन तुरंत काट दिया। बाद में उसी नंबर से कॉल करने वाले एक व्यक्ति ने उन्हें एक अश्लील वीडियो भेजा और वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए पांच हजार रुपए की मांग की।
जल्द हो सकती है कइयों की गिरफ्तारी
इसके बाद सुर्वे ने दहिसर पुलिस स्टेशन से संपर्क किया और आईपीसी की धारा 500 (मानहानि), 506 (आपराधिक धमकी) समेत आईटी एक्ट के तहत FIR दर्ज करवाई। एक अधिकारी ने कहा कि मामले की जांच जारी है और महिला की पहचान हो गई है। पुलिस के मुताबिक इस तरह के मामलों में एक रैकेट काम करता है, इसलिए जल्द ही कई लोगों की गिरफ्तारी हो सकती है।
विधायक मंगेश कुड़ालकर को भी किया गया था ब्लैकमेल
इससे पहले मुंबई के शिवसेना विधायक मंगेश कुड़ालकर को ब्लैकमेल करने के आरोप में पुलिस ने राजस्थान के भरतपुर से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था। आरोपी ने मुंबई के कुर्ला से शिवसेना विधायक मंगेश कुड़ालकर को पहले वीडियो कॉल कर मदद मांगी थी। इसके बाद तकनीक के माध्यम से उनका अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया था।
यह वीडियो रिकॉर्डर ऐप के जरिए तैयार किया गया था। आरोपी ने विधायक मंगेश से 50 हजार रुपए भी मांगे थे। विधायक ने पैसे देने की जगह पुलिस को इसकी जानकारी दी। लिहाजा आरोपी को पकड़ लिया गया।
Bureau Chief-
साकिब हुसैन
INDIAN TV NEWS
मुंबई
www.indiantvnews.in

Leave a Comment