Follow Us

एटीएफआई प्रमुख वीरेश शांडिल्य की हत्या करने आएं नकाबपोशों के खिलाफ एफआईआर दर्ज

रूपनगर से पीयूष तनेज़ा की रिपोर्ट

सीआईए स्टाफ व अंबाला शहर पुलिस की टीम कर रही जांच, शांडिल्य ने कहा नकाबपोश करने आए थे उनकी हत्या

एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्य्क्ष वीरेश शांडिल्य जो खलिस्तानियो सहित आतंकवाद व भूमाफिया के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं । उनके पालिका विहार अंबाला शहर में दफ्तर पर उनकी हत्या की नीयत से आये नकाबपोशों को जब वीरेश शांडिल्य नही मिले तो वह बंद दफ्तर के शीशे बुरी तरह तोड़ अंदर घुसे व दफ्तर के अंदर भी बुरी तरह तोड़ फोड़ करते हुए उनके दफ़्तर के कम्यूटर, एलसीडी, एलईडी, प्रिंटर ,टेबल तहस नहस कर दिया। मौके पर पुलिस ने जाँच की व आसपास के रहने वाले पड़ोसियों से व सीसीटीवी कैमरे चैक किये और देर रात पुलिस ने अंबाला शहर थाना में अज्ञात नकाबपोश जो सफेद रंग की गाड़ी में आये उनके खिलाफ एफआईआर 69/23 भारतीय दंड संहिता की धारा 427,452,506, 34 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच टीम गठित कर दी। उपरोक्त जानकारी एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने अपने पालिका विहार निवास पर पत्रकारो से बातचीत करते हुए दी। शांडिल्य ने कहा कि वो लगातार पुलिस को लिख कर दे रहे थे कि खलिस्तानी, गैंगस्टर, भूमाफिया उनकी हत्या करवा सकते हैं लेकिन पुलिस ने कोई गंभीरता नही दिखाई और 04 दिसम्बर 2022 को भी उनके ऊपर खलिस्तानी समर्थक ने हमला किया जिस पर एफआईआर 331/22 थाना अंबाला सदर में दर्ज है जिसमे खालिस्तानी समर्थक व 2018 में उनका दफ्तर जलाने वाले मंन्नी बिंद्रा को गिरफ्तार नही किया।

वीरेश शांडिल्य ने कहा कि उनकी रेकी कर उनको मारने के लिए नकाबपोश आये जो पुलिस 24 घंटे में नकाबपोशों का व गाड़ी का पता नही लगा सकी । उन्होंने कहा कि अब यह तय है कि उनकी हत्या होगी या तो उन्हें खलिस्तानी मारेंगे या फिर भूमाफिया मुझे गैंगस्टरों या मेरी सुपारी देकर मेरी हत्या करवा सकते हैं।

वीरेश शांडिल्य ने कहा पंजाब एवं हाइकोर्ट ने 2018 में मेरे घर दफ्तर के बाहर स्थाई तौर पर सुरक्षा लगाने के आदेश दिए हुए लेकिन कोई सुरक्षा नही है । दो सुरक्षा कर्मी उन्हें हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने उनकी जान को खतरा देख दिए लेकिन वो उनके साथ होते हैं और पीछे परिवार को भी उतना ही खतरा है जितना मुझे क्योंकि उन्हें आतकवादी ,खलिस्तानी व भूमाफिया ,व गैंगस्टर उनकी मुहिम को कमजोर करने के लिए परिवार को भी नुकसान पहुंचा सकते है । शांडिल्य ने कहा उनकी व उनके परिवार की असामाजिक तत्वों द्वारा हत्या न हो राज्य व केंद्र सरकार इसलिए गंभीर रहे ।

Leave a Comment