Follow Us

चम्पारण/अपराधियों की चहलकदमी की सूचना पर दियारा पहुंची पुलिस : बगहा में ड्रोन कैमरे से की जा रही निगरानी, रामनगर में की गई छापेमारी ।

इंडियन टीवी न्यूज़ बगहा संवाददाता मो.अमशाद खान की रिपोर्ट ।

अपराधियों की चहलकदमी की सूचना पर दियारा पहुंची पुलिस :

बगहा में ड्रोन कैमरे से की जा रही निगरानी, रामनगर में की गई छापेमारी ।

बिहार/ पश्चिमी चम्पारण

 

 

 

 

बगहा पुलिस जिला अंतर्गत दियारा इलाकों में अपराधियों की चहलकदमी की सूचना के बाद पुलिस अलर्ट मोड पर है । पुलिस ने रविवार को दोपहर बाद दियारा में ड्रोन से सर्च अभियान चलाना शुरू किया । जिसमें आधा दर्जन थानों की पुलिस द्वारा एएसपी अभियान और बगहा एसडीपीओ कैलाश प्रसाद के नेतृत्व में छापेमारी की गई । इसके साथ ही अपराधियों की मौजूदगी का पता लगाने के लिए ड्रोन कैमरे का भी इस्तेमाल किया गया।

 

 

 

 

कुछ दिनों से दियारा इलाकों में लगातार डकैत और अपराधियों के चहलकदमी की सूचना मिल रही है । जिसको लेकर पुलिस प्रशासन काफी सक्रिय है और लगातार छापामारी के बाद अब उन अपराधियों की खोज ड्रोन कैमरे से की जा रही है । दरअसल शराब तस्करी व तस्करों के लिए ड्रोन कैमरे का इस्तेमाल दियारा में देखने को मिला था । लेकिन अब पुलिस अपराधियों को खोजने और उनके ठिकानों का पता लगाने के लिए ड्रोन कैमरे का इस्तेमाल कर रही है । निश्चित तौर पर भले ही अपराधी पकड़े नहीं गए हो लेकिन पुलिस के इस कार्रवाई से हड़कंप जरूर मच गया है । बगहा एसपी किरण कुमार गोरख जाधव ने बताया कि अपराधियों की चहलकादमी हाल के दिनों में बढ़ने की सूचना मिली है । लिहाजा टीम बनाकर चौतरवा धनहा, भितहा, पिपरासी, बथवरिया थाना क्षेत्र इलाकों में लगातार छापामारी अभियान चलाया जा रहा है । बता दे कि यूपी पुलिस ने भी शनिवार को अपराधियों की सूचना पर दियारा से सटे यूपी सीमा क्षेत्र में सघन छापामारी की थी ।

 

 

 

 

 

रामनगर में भी की गई छापेमारी

आपराधिक गतिविधि पर नजर रखने के लिए पुलिस ने रामनगर के सोहसा, छवघड़िया, मठिया समेत दर्जनों गांव में सर्च अभियान चलाया । रामनगर थानाध्यक्ष अनंत राम समेत अन्य पुलिस पदाधिकारी भी शामिल रहे । इस बाबत एसडीपीओ श्रीराम ने कहा कि आपराधिक गतिविधियों पर नजर रखने के लिए ड्रोन का सहारा लिया जा रहा है । उन्होंने कहा कि ड्रोन के माध्यम से खेतों वह जंगल के किनारे के क्षेत्रों में सर्च अभियान चलाया जा रहा है ।

Leave a Comment