Follow Us

जनपद फतेहपुर/उत्तर प्रदेश*।।:- *पूरे देश ने देखी फतेहपुर के बदहाली की यह तस्वीर*.!

*जनपद फतेहपुर/उत्तर प्रदेश*।।:-

*पूरे देश ने देखी फतेहपुर के बदहाली की यह तस्वीर*.!

*यूपी का फतेहपुर जिला अपनी बदहाली पर आंसू बहा रहा है।पूरे देश में ज़िले की एक फ़ोटो वायरल है.सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी इसे ट्वीट किया है*।।:-

*फतेहपुर*।।:-
प्रदेश के दो बड़े शहरों कानपुर औऱ इलाहाबाद के बीच बसा फतेहपुर आज भी बुनियादी समस्याओं से जूझ रहा है। ज़िले में  सत्तापक्ष के ही सभी 6 विधायक हैं जिनमें से दो प्रदेश सरकार में मंत्री हैं। ज़िले की सांसद भी केंद्र में मंत्री हैं। बावजूद इसके ज़िले के विकास का पहिया थमा हुआ है मेडिकल कॉलेज को छोड़ दिया जाए तो इतने सालों में ज़िले के लिए अब तक कुछ ख़ास काम हुआ ही नहीं, जिला बिजली, पानी, सड़क जैसी बुनियादी समस्याओं से जूझ रहा है ।।

अखिलेश यादव ने किया ट्वीट..
दरअसल हाल ही में कुछ तस्वीरें औऱ वीडियो वायरल हुए हैं। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक बीमार महिला को चारपाई पे लिटाकर कंधे में लादे हुए कुछ लोग कीचड़ औऱ दलदल भरे रास्ते से लेकर जा रहें हैं। ये ख़बर मीडिया की सुर्खियों बनी। एक अखबार में छपी ख़बर को अखिलेश यादव ने भी ट्वीट किया है।

क्या है पूरा मामला..
सरकंडी गांव के मजरे बब्बू का डेरा निवासी शिवकली पत्नी बेटन जंगल जाने के दौरान फिसलले से गिर गई थी। उनके कमर में चोट आई थी। परिजनों ने एम्बुलेंस को फ़ोन किया लेकिन गाँव पहुँचने वाले रास्ते कीचड़ से लबालब भरे हुए थे किसी भी गाड़ी का गाँव तक पहुंचना नामुमकिन था। लिहाजा शिवकली के बेटों ने मां को चारपाई में लिटाया औऱ कंधे पर चारपाई को लाद कीचड़ भरे रास्ते से चल घायल माँ को एम्बुलेंस तक पहुंचाया।एम्बुलेंस तक पहुँचने के लिए उन्हें क़रीब सात किलोमीटर तक पैदल चलना पड़ा।
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बेटों ने बताया कि गांव तक आने के लिए पक्का रास्ता नहीं है।एम्बुलेंस सात किलोमीटर दूर खड़ी थी इस लिए वहां
तक पैदल जाना पड़ा।घायल महिला का इलाज़ शहर के एक निजी अस्पताल में जारी है ।।:-

 

*जिला संवाददाता:- दीपक मिश्रा रिपोर्ट, राम जी कैमरा मैंन के साथ इंडियन टीवी न्यूज चैनल*।।:-

Leave a Comment