Follow Us

टीआरपी घोटाले में पेश किए गए दूसरे आरोपपत्र में मुंबई पुलिस ने अर्नब गोस्वामी समेत तीन और कर्मियों को बनाया आरोपी

मुंबई पुलिस ने टेलीविजन रेटिंग प्वाइंट्स (टीआरपी) घोटाले में पेश किए गए दूसरे आरोपपत्र में रिपब्लिक टीवी के प्रधान संपादक अर्नब गोस्वामी को आरोपी बनाया है। उनके अलावा रिपब्लिक टीवी की मालिक कंपनी एआरजी आउटलियर मीडिया के तीन और कर्मचारियों को आरोपी बनाया गया है।

मुंबई पुलिस ने टेलीविजन रेटिंग प्वाइंट्स (टीआरपी) घोटाले में पेश किए गए दूसरे आरोपपत्र में रिपब्लिक टीवी के प्रधान संपादक अर्नब गोस्वामी को आरोपी बनाया है। उनके अलावा रिपब्लिक टीवी की मालिक कंपनी एआरजी आउटलियर मीडिया के तीन और कर्मचारियों को आरोपी बनाया गया है। इन सभी पर लगाए गए आरोप धोखाधड़ी, जालसाजी एवं साजिश से संबंधित हैं।

टीआरपी घोटाला करीब आठ महीने पहले सामने आया था। जिसकी जांच के लिए मुंबई पुलिस ने छह अक्तूबर, 2020 को प्राथमिकी दर्ज की थी। गौरतलब है कि यह प्राथमिकी दर्ज किए जाते समय मुंबई के पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह थे। यह मामला कंगना रनोट का कार्यालय तोड़े जाने के बाद सामने आया था, जब अर्नब अपने टेलीविजन चैनल पर मुंबई पुलिस एवं परमबीर सिंह के विरुद्ध लगातार गंभीर आरोप लगा रहे थे। खुद एवं अपने चैनल के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज होने के बाद अर्नब ने मुंबई उच्चन्यायालय में पुलिस द्वारा लगाए गए आरोपों को गलत बताते हुए प्राथमिकी रद्द करने एवं अपनी गिरफ्तारी पर रोक लगाने की मांग की थी।

Bureau Chief- 

साकिब हुसैन 

 INDIAN TV NEWS

मुंबई

www.indiantvnews.in

Leave a Comment