Follow Us

नवरात्रि का धमाकेदार ऑफर गैस सिलेंडर बुक करने पर मिलेगा सोना*

*नवरात्रि का धमाकेदार ऑफर गैस सिलेंडर बुक करने पर मिलेगा सोना*

त्योहारों का सीजन शुरू हो गया है और आप जानते ही हैं LPG सिलेंडर के दाम बढ़ गए हैं। बुधवार यानी 6 अक्टूबर को तेल कंपनियों ने रसोई गैस की कीमतों में 15 रुपये की बढ़ोतरी और कर दी जिसके बाद दिल्ली में घरेलू सिलेंडर की कीमत भी 899.50 हो गई है, लेकिन ऐसे में भी आपके लिए के लिए अच्छी बात यह है कि आप गैस सिलेंडर की बुकिंग पर सोना जीत सकते हैं।

*जानिए कैसे*

ऑनलाइन पेमेंट कंपनी PayTM तो आजकल हर मोबाइल में डाउनलोड होता है नहीं है तो जल्दी कर लीजिए पेटीएम गैस सिलेंडर बुकिंग पर खास नवरात्रि गोल्ड ऑफर लेकर आई है, जिसके तहत 7 से 16 अक्टूबर तक 5 लकी यूजर्स 10,001 रुपये प्रतिदिन का पेटीएम डिजिटल गोल्ड जीतेंगे। इसके अलावा, सभी उपयोगकर्ताओं को हर बुकिंग पर 1000 कैशबैक अंक तक का सुनिश्चित पुरस्कार मिलेगा, जिसका उपयोग टॉप ब्रांडों की शानदार खरीदी और इनाम वाउचर के लिए किया जा सकता है।

यह ‘नवरात्रि गोल्ड’ ऑफर सभी 3 प्रमुख एलपीजी कंपनियों – इंडेन, एचपी गैस और भारत गैस की सिलेंडर बुकिंग पर लागू होगा।

*यहां समझिए कैसे आप इसका लाभ उठा सकते हैं*

गैस बुकिंग के लिए यूजर्स को ‘बुक गैस सिलेंडर’ टैब पर जाना होगा। उसके बाद गैस कंपनी का चयन करना है। मोबाइल नंबर/एलपीजी आईडी/उपभोक्ता संख्या दर्ज करें, और फिर पेटीएम वॉलेट जैसे भुगतान के अपने पसंदीदा मोड का उपयोग करके भुगतान करें। वहीं दूसरी तरफ पेटीएम यूपीआई, कार्ड, नेट बैंकिंग या पेटीएम पोस्टपेड, जिसके जरिए ग्राहकों के पास अभी बुकिंग करने और अगले महीने भुगतान करने का विकल्प भी होगा। सिलेंडर को निकटतम गैस एजेंसी द्वारा पंजीकृत पते पर पहुंचाया जाता है।

Leave a Comment