Follow Us

मुंबई में 15 दिन बाद थी शादी, घरवाले तैयारियों में जुटे थे, बेटे के आने का हो रहा था इंतजार

अजमेर डॉक्टर सुसाइड मामला:मुंबई में 15 दिन बाद थी शादी, घरवाले तैयारियों में जुटे थे, बेटे के आने का हो रहा था इंतजार; लाडले की खबर सुन सहन न कर सकी मां भी फंदे पर लटकी

अजमेर पहुंचे परिजन।

मुंबई के जिस घर में बारात सजाने की तैयारियां चल रही थीं, वहां अब मातम पसरा है। पहले डॉक्टर बेटे ने अजमेर में खुदकुशी की। लाडले की मौत की खबर मां सहन नहीं कर सकी। उसने भी फांसी लगाकर जान दे दी। शुक्रवार की रात कुछ घंटों के अंतराल में एक ही घर के 2 सदस्यों की मौत ने सबको झकझोर कर रख दिया। परिजन मुंबई से अजमेर पहुंचे। इसके बाद जवाहर लाल नेहरू चिकित्सालय के ENT यूनिट में कार्यरत रेजिडेंट डाॅक्टर अक्षय के शव का पोस्टमार्टम किया गया।
मुंबई में शुक्रवार की रात डॉ. अक्षय की मां अल्का की खुदकुशी करने के बाद परिवार के लोग शनिवार को अजमेर नहीं आ पाए थे। सोमवार को डॉ. अक्षय के पिता डॉ. नामदेव शिवराम अंकारे व मामा रामकुमार सहित अन्य परिजन यहां पहुंचे। पुलिस ने परिजन को मौका मुआयना कराया और शव भी दिखाया।
10 जुलाई को थी शादी
परिजनों ने बताया कि अक्षय की 10 जुलाई को शादी होने वाली थी। मुंबई में डॉ. अक्षय का सब इंतजार कर रहे थे। शादी की तैयारियां चल रही थीं। अक्षय से रोज बात होती थी। कभी ऐसा नहीं लगा कि वह परेशान है और ऐसा भी कर लेगा। पुलिस व अस्पताल प्रशासन जांच कर रहा है और उन्हें किसी प्रकार का कोई शक नहीं है। वहीं सिविल लाइन थाना प्रभारी अरविन्द सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है।
यह था मामला
डॉ. अक्षय काे उसके साथी फाेन कर रहे थे, लेकिन काेई जवाब नहीं मिल रहा था। आखिर कुछ साथी शुक्रवार रात करीब नौ बजे उसके सिविल लाइन स्थित घर पर पहुंचे, जहां वह किराए पर रहता था। डॉक्टर के घर का गेट अंदर से बंद था। काफी प्रयास के बाद अंदर से कोई जवाब नहीं मिला। इसकी जानकारी उन्हाेंने सीनियर चिकित्सा अधिकारियाें काे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने डॉ. अक्षय के कमरे का गेट ताेड़ा। अंदर डाॅ. अक्षय पड़ा था। साथी रेजिडेंट ने चेक किया। उसकी माैत हाे चुकी थी। कमरे में काेई सुसाइड नाेट नहीं मिला। इस दौरान पता चला कि शुक्रवार दाेपहर डाॅ. अक्षय जेएलएन अस्पताल आया था। यहां पर हाथ में कैनुला भी लगवाई। यह कैनुला ड्रिप व इंजेक्शन शरीर में आसानी से लगाने के काम आती है। बताया जा रहा है कि इसी कैनुला के जरिए अक्षय ने इंजेक्शन लगाए। आशंका जताई जा रही है कि इसी के कारण उसकी मौत हुई।
यह खबर भी पढे़ं,
डॉक्टर बेटे की खुदकुशी के बाद मां ने की आत्महत्या:अजमेर में JLN के रेजिडेंट डॉक्टर ने ड्रिप में खुद को मौत का इंजेक्शन लगाया, इकलौते बेटे की खबर सुन मां ने मुंबई में दे दी जान, V

Bureau Chief-
साकिब हुसैन
INDIAN TV NEWS
मुंबई
www.indiantvnews.in

Leave a Comment