Follow Us

विवादों में एक और अभिनेता:’कसौटी जिंदगी की’ फेम एक्टर प्राचीन चौहान गिरफ्तार, एक्ट्रेस को घर बुलाकर पार्टी में छेड़छाड़ और मारपीट का आरोप

विवादों में एक और अभिनेता:’कसौटी जिंदगी की’ फेम एक्टर प्राचीन चौहान गिरफ्तार, एक्ट्रेस को घर बुलाकर पार्टी में छेड़छाड़ और मारपीट का आरोप

मुंबई

 

प्राचीन के वकील विकास सिंह गौर ने बताया कि न्यायालय ने उनपर लगे आरोप को कंसीडर नही किया और जमानत दे दी है।

छेड़छाड़ के एक मामले में शुक्रवार को अभिनेता प्राचीन चौहान को कुरार पुलिस स्टेशन की टीम ने गिरफ्तार किया है। अभिनेता पर साथ काम करने वाली एक्ट्रेस ने ही छेड़छाड़ और मारपीट का केस दर्ज करवाया है। गिरफ्तार करने के बाद उन्हें शनिवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें जमानत मिल गई है। ऐसे ही एक और मामले में कुछ दिन पहले अभिनेता पर्ल पुरी को भी मुंबई पुलिस ने अरेस्ट किया था।
मुंबई के असिस्टेंट कमिश्नर राजेंद्र मोहिते ने चौहान की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि एक्ट्रेस के बयान के बाद अभिनेता के खिलाफ IPC की धारा 354,342,323, 502 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोप के मुताबिक, एक्टर ने 1 जुलाई की रात कुरार इलाके में स्थित अपने फ्लैट पर एक्ट्रेस को पार्टी में बुलाया था। पार्टी के दौरान प्राचीन ड्रिंक कर डांस कर रहे थे और नशे में वे एक्ट्रेस संग छेड़छाड़ करने लगे। इसका विरोध करने पर उन्होंने एक्ट्रेस को तमाचा जड़ दिया।
इसके बाद एक्ट्रेस रोते हुए उनके घर से निकल गई और 2 जुलाई को उन्होंने कुरार पुलिस स्टेशन जाकर केस दर्ज करवाया। एक्ट्रेस द्वारा केस दर्ज करवाने के कुछ ही घंटे के बाद प्राचीन को कुरार पुलिस ने अरेस्ट कर लिया।
एक वेब सीरिज में काम कर रहे हैं प्राचीन
फिलहाल प्राचीन यूट्यूब पर ‘शिट्टी आइडियाज ट्रेंडिंग’ वेब सीरिज में छवि मित्तल और पूजा गौर के साथ काम कर रहे है। उनकी अभिमन्यु की भूमिका लोगों में काफी लोकप्रिय हो रही है। कसौटी जिंदगी की के बाद प्राचीन ने एकता कपूर के सोनी टीवी पर आने वाले कुछ झुकी सी पलकें सीरियल में प्रमुख भूमिका निभाईं थी, इसके अलावा सिंदूर तेरे नाम का, सात फेरे और मात पिता के चरणों में स्वर्ग जैसे कई लोकप्रिय सीरियल में प्राचीन ने काम किया था।
अदालत ने नहीं मानी पुलिस की दलील: वकील
प्राचीन के वकील विकास सिंह गौर ने बताया कि एक्टर को कुरार पुलिस ने मोलेस्ट्रेशन के मामले में अरेस्ट किया है, लेकिन न्यायालय ने आरोप को कंसीडर नही किया और जमानत दे दी है।

 

Bureau Chief-
साकिब हुसैन
INDIAN TV NEWS
मुंबई
www.indiantvnews.in

Leave a Comment