Follow Us

*यूपीः बाराबंकी में टूरिस्ट बस और ट्रक में भीषण टक्कर, 8 की मौत, कई घायल*

*यूपीः बाराबंकी में टूरिस्ट बस और ट्रक में भीषण टक्कर, 8 की मौत, कई घायल*

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में गुरुवार सुबह-सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया।हादसा एक टूरिस्ट बस और ट्रक की टक्कर से हुआ।टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि 8 लोगों की मौत हो गई।वहीं कई लोग घायल बताए जा रहे हैं।
बताया जा रहा है कि बस और ट्रक दोनों ही तेज रफ्तार में थे, तभी सामने से एक मवेशी के आ जाने से बैलेंस बिगड़ गया और टक्कर हो गई। ये हादसा किसान पथ रिंग रोड पर हुआ है। इस घटना के बाद से कोहराम मच गया है।ये दर्दनाक सड़क हादसा बाराबंकी के देवा थाना के बबुरी गांव के पास हुआ।बताया जा रहा है कि एक टूरिस्ट बस दिल्ली से बहराइच जा रही थी, तभी सामने से आ रहे एक ट्रक से टकरा गई।ट्रक बालू से लदा हुआ था।बस में 70 यात्री सवार थे।ट्रक और बस की टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर ही 8 लोगों की मौत हो गई।बाराबंकी के एसपी ने मौतों की पुष्टि की है।हालांकि, इस हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़ने की भी आशंका है क्योंकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं।हादसे में घायल हुए लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।वहीं, हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है।
मौके पर जेसीबी भी पहुंची, जिसकी मदद से बस और ट्रक को अलग-अलग किया गया।ये टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस और ट्रक दोनों के ही परखच्चे उड़ गए।बस और ट्रक का अगला हिस्सा कबाड़ में तब्दील हो चुका है।वहीं, पुलिस भी जांच में जुट गई है।

*रिपोर्ट- विकास श्रीवास्तव*

Leave a Comment