Follow Us

संजय मीडिल स्कूल सिद्दिखुर्द के संचालक की मनमानी,अपने मनमानी तरीके से चला रहा है स्कूल

संजय मीडिल स्कूल सिद्दिखुर्द के संचालक की मनमानी,अपने मनमानी तरीके से चला रहा है स्कूल

सिंगरौली जिले के संजय मीडिल स्कूल सिद्दिखुर्द अपने मनमानी तरीके से विद्यालय को चला रहा है ।संजय पूर्व माध्यमिक विद्यालय सिद्दीखुर्द शिवपहरी पोस्ट तियरा में संचालित है जो शिक्षा विभाग के पोर्टल के अनुसार यह विद्यायल मीडिल तक ही मान्यता है उसके बाबजूद इस विद्यालय के संचालक अपने मनमानी तरीके से 12 क्लास तक विद्यालय का संचालन धड़ल्ले कर 12 तक के छात्रों को पढ़ा रहे है।

यहीं नहीं जहां एक ओर पूरा देश कोरोना जैसे वायरस से लड़ रहा है वहीं इस विद्यालय के शिक्षक मास्क लगाना तक उचित नही समझते न ही छात्रों को मास्क लगाने को कहते है।

सबसे ज्यादा चौकाने वाली बात यह है कि जब प्रदेश सरकार ने कोरेना संक्रमण के मद्देनज़र 8 वी तक कि क्लास को बंद करने का आदेश दिए हैं औ मास्क लगाने की सख्त हिदायत के साथ जुर्माना लगाने के निर्देश जारी किया गया है, तब ऐसे में विवेकानंद स्कूल के संचालक कोरोना गाइड लाइन को दरकिनार कर विद्यालय को संचालित कर छात्रों को पढ़ा रहे है।

उक्त विषय पर जब विद्यालय के संचालक से बात किया गया तो उन्होंने यह कहा कि कोरेना वायरस जैसी बीमारी है ही नही,यह सब बेकार की बात है।

अब संचालक महोदय को कौन समझाए की पूरी दुनिया इसी कोरोना वायरस से लड़ रहा है और लाखों लोगों की मौत इस कोरोना वायरस की चपेट में आने से हो गई है। मामनननीय प्रधानमंत्री को कई बार देश को सम्बोधन कर कोरोना से बचने के लिए मास्क और दो गज़ दूरी के महत्व और गंभीरता को समझा चुके हैं। जिले के केलेक्टर महोदाय लगातार इस बीमारी से बचाव पर समझाइस और दिशा निर्देश दे रहें हैं।

इंडियन टीवी न्यूज़
आशीष कुमार दुबे सिंगरौली ब्यूरो कार्यालय

Leave a Comment