Follow Us

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा की कार का एक्सीडेंट हुआ अभिनेत्री को अस्पताल भर्ती कराया गया

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा की कार का एक्सीडेंट होने के बाद अभिनेत्री को अस्पताल भर्ती कराया गया है। अभिनेत्री की कार मुंबई से सटे पनवेल इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हुई, जिसके बाद मौके पर मौजूद एमएनएस के कार्यकर्ताओं ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया। जानकारी के मुताबिक मलाइका के ड्राइवर का इलाके में गाड़ी चलाते समय संतुलन बिगड़ गया और उनकी कार एमएनएस कार्यकर्ताओं की तीन गाड़ियों से टकरा गई।

 

हादसे में अभिनेत्री की आंखों पर चोटें आई हैं, जिसके बाद उन्हें नवी मुंबई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस बारे में मनसे पदाधिकारियों ने क्षेत्रीय समाचार वेबसाइट को जानकारी दी। मनसे पदाधिकारी जयराम लांगड़े के मुताबिक सभी कार्यकर्ता राज ठाकरे की सभा में शामिल होने के लिए पुणे से मुंबई जा रहे थे। इसी दौरान पनवेल के पास मलाइका की कार का संतुलन बिगड़ गया उनकी कार पदाधिकारियों की तीन गाड़ियों से टकरा गई।

मलाइका के दोस्त से मिला अपडेट
मलाइका अरोड़ा के करीबी दोस्त ने बताया कि मलाइका अरोड़ा को टांके आए हैं और वह अब ठीक महसूस कर रही हैं. हालांकि, मलाइका अरोड़ा अपने इस एक्सीडेंट से थोड़े शॉक में चली गई हैं. अब वह बेहतर हैं. उन्हें सिर पर कुछ ज्यादा चोट नहीं आई है, क्योंकि एक्ट्रेस ने अपने सिर के पास कुशन रखा हुआ था.

Leave a Comment