मथुरा/राधाष्टमी पर्व/ आगामी त्योहारों के दृष्टिगत जिलाधिकारी व एसएसपी ने संयुक्त रूप आयोजित होने वाली व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया।

0
62

राधाष्टमी पर्व/ आगामी त्योहारों के दृष्टिगत जिलाधिकारी व एसएसपी ने संयुक्त रूप आयोजित होने वाली व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया।

संवाददाता मोहित सैन मथुरा।

 

 

 

 

मथुरा। जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने संयुक्त रूप से पुलिस एवम प्रशासनिक अधिकारियों के साथ आगामी त्योहारों के दृष्टिगत विभिन्न मंदिरों में आयोजित होने वाले व्यवस्थाओं का अवलोकन एवं निरीक्षण किया। उन्होंने श्री राधाष्टमी पर्व को लेकर श्री लाडली जी राधारानी जन्म स्थान मंदिर रावल, जमुनापार व आस पास क्षेत्रों की सुरक्षा व्यवस्था सुदृढ़ करने के दृष्टिगत की गई व्यवस्थाओं के सम्बन्ध में अधीनस्थ अधिकारियों को निर्देश दिए।

 

 

 

संयुक्त टीम द्वारा अधीनस्थ अधिकारियों से कहा कि गणमान्य व्यक्ति राम मंदिर के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर समन्वय स्थापित करे और बेहतर से बेहतर इंतजाम किए जाए, जिससे आने वाले श्रद्धालुओं को किसी भी प्रकार की कोई भी परेशानी न हो सके। उन्होंने कहा कि सभी अधिकारी एवं गणमान्य व्यक्तियों को सद्भावना के साथ कार्य करना है। 

 

 

 

इसी क्रम में बल्देव छठ महोत्सव के दृष्टिगत ठाकुर श्री दाऊजी महाराज मंदिर, बल्देव के आस पास के क्षेत्रों की सुरक्षा व्यवस्था को बेहतर करने के उद्देश्य से जिलाधिकारी एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षकने संयुक्त रूप से निरीक्षण/ अवलोकन किया। उन्होंने कहा कि उपस्थित गणमान्य व्यक्ति एवं मंदिर प्रबंधकों से सुझावों का आदान प्रदान किया गया। 

 

 

 

जिले के दोनो वरिष्ठ अधिकारीयो ने अपने अधीनस्थ अधिकारियों से कहा कि व्यवस्थाओं में कोई कि मंदिर प्रबंधको एवं गणमान्य व्यक्तियों के साथ समन्वय स्थापित कर सभी व्यवस्थाओं को सुदृढ़ एवं बेहतर करे। निरीक्षण के समय उप जिलाधिकारी महावन निकेत वर्मा, सीओ महावन रविकांत परासर, सीओ सदर प्रवीण मालिक सहित संबंधित विभागों के अधिकारीगण उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here