Follow Us

प्रधानमंत्री के जन्म-दिवस से चलेगा शत-प्रतिशत हितग्राहियों को लाभ दिलाने का अभियान : कलेक्टर श्रीमती वंदना वैद्य

♻️प्रधानमंत्री के जन्म-दिवस से चलेगा शत-प्रतिशत हितग्राहियों को लाभ दिलाने का अभियान : कलेक्टर श्रीमती वंदना वैद्य

♻️ ग्राम पंचायत और वार्ड स्तर पर लगाए जाएंगे शिविर

♻️ प्रभारी मंत्री के मार्गदर्शन में चलेगा अभियान

♻️ हमारा लक्ष्य लोगों की जिन्दगी को बेहतर बनाना

 

 

 

➡️ कलेक्टर श्रीमती वंदना वैद्य ने कहा है कि हमारा लक्ष्य लोगों की जिन्दगी को बेहतर बनाना है। इस उद्देश्य से केन्द्र और राज्य सरकार द्वारा संचालित हितग्राहीमूलक योजनाओं में शत-प्रतिशत हितग्राहियों को लाभ दिलाने के लिए प्रदेश में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के जन्म-दिवस 17 सितम्बर से 31 अक्टूबर तक अभियान चलाया जाएगा। प्रभारी मंत्री श्री राम खेलावन पटेल जिले में अभियान का नेतृत्व करेंगे। अभियान में सांसद, विधायक तथा जन-प्रतिनिधियों को भी जोड़ा जाएगा।

 

 

 

कलेक्टर श्रीमती वंदना वैद्य कलेक्ट्रेट कार्यालय के सोन सभागार में आज आयोजित बैठक में अधिकारियों को निर्देशित कर रही थी। बैठक में अपर कलेक्टर श्री अर्पित वर्मा, मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्री हिमांशु चंद्र, अनुविभागीय अधिकारी राजस्व सोहागपुर श्रीमती प्रगति वर्मा सहित जिले के विभिन्न विभागों की विभागीय अधिकारी उपस्थित थे।

 

 

 

 

कलेक्टर श्रीमती वैद्य ने कहा कि अभियान में ग्राम पंचायत और वार्ड स्तर पर दो शिविर लगाए जाएंगे। जो व्यक्ति पात्र हैं और योजना से नहीं जुड़े हैं, उन्हें त्वरित रूप से प्रथम शिविर में मौके पर ही लाभान्वित किया जाएगा। जिन प्रकरणों में शिविर स्थल पर निराकरण संभव नही है, उन्हें विचार उपरांत दूसरे शिविर में निराकृत किया जाएगा और संबंधित व्यक्ति को निर्णय के संबंध में जानकारी दी जाएगी।

 

 

 

 

कलेक्टर ने कहा कि गरीब कल्याण-किसान कल्याण और आम आदमी की बेहतरी के लिए चलाया जाने वाला यह अभियान यज्ञ होगा, जिसमें किसी भी पात्र व्यक्ति को वंचित नहीं रहने दिया जाएगा। लक्ष्य की पूर्ति में नीतिगत कठिनाई आने पर त्वरित रूप से निराकरण सुनिश्चित किया जाएगा।

अंकुर साहू
‌Reporter mp Burhar
Indian TV News

Leave a Comment