डिंडौरी म प्र.. जबलपुर महापौर ने डिंडौरी में की रैली:कांग्रेस उम्मीदवारों की जीत के लिए किया प्रचार, बोले- CM ने जहां भी रोड शो किया, BJP वहां हारी

0
51

डिंडौरी म प्र..

जबलपुर महापौर ने डिंडौरी में की रैली:कांग्रेस उम्मीदवारों की जीत के लिए किया प्रचार, बोले- CM ने जहां भी रोड शो किया, BJP वहां हारी

 

 

शनिवार देर शाम डिंडौरी में नगरीय निकाय में कांग्रेस पार्षद प्रत्याशियों के समर्थन में जबलपुर महापौर जगत बहादुर अन्नू ने रोड शो किया और रानी अवंती बाई चौक में सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रत्याशियों को जिताने की अपील की।

 

 

 

 *मुख्यमंत्री शिवराज सिंह जहां-जहां जा रहे, वहां हार रही है भाजपा* 

 

कांग्रेस पार्टी द्वारा पार्षद पद के प्रत्याशियों के समर्थन में रोड शो करने आए जबलपुर महापौर जगत बहादुर ने भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने बताया कि नगर निगम के चुनाव के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा, प्रदेशा अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह तो 3 बार प्रचार करने जबलपुर आए थे। लेकिन उन्हें करारी हार मिली। हम तो चाहते हैं कि शिवराज की ओर आए, क्योंकि वे जहां-जहां जा रहे हैं। वहां-वहां भाजपा की हार हो रही है और कांग्रेस जीत रही है।

 

 

 *सबसे पहले गंदे नालों को नर्मदा से अलग करेंगे इसके बाद विकास की बात* 

 

महापौर ने कहा कि डिंडौरी नगर परिषद का चुनाव जीतते ही सबसे पहले नर्मदा नदी में मिलने वाले गंदे नालों की समुचित व्यवस्था करेंगे। इसके बाद विकास की बात होगी। डिंडौरी नगर परिणाम जो भी आये लेकिन जो भी डिंडौरी का व्यक्ति जबलपुर मेरे पास स्वास्थ्य, शिक्षा के नाम पर मदद मांगने आएगा। मैं उसे निराश नही होने दूंगा। पूरी मदद करूंगा। रैली के दौरान जगत बहादुर के साथ सम्मत सैनी, नगरीय निकाय प्रभारी, आलोक गुप्ता,कांग्रेस जिला अध्यक्ष वीरेंद्र बिहारी शुक्ला, जिला पंचायत अध्यक्ष रुद्रेश परस्ते डिंडौरी विधायक ओमकार मरकाम,रमेश राजपाल,डिम्पल दीक्षित,आलोक शर्मा सहित सैकड़ों कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here