जिला सिवनी (मध्यप्रदेश)में नई ब्राडगेज रेल लाइन का उदघाटन आखिर कब होगा,चुनाव का मौसम आने पर ज्ञापन का खेल चालू हो जाता है जनता को लॉलीपॉप का झुनझुना कबतक पकड़ाते रहेंगे।

0
42

जिला-सिवनी ब्यूरो चीफ

अनिल दिनेशवर

@ जिला सिवनी (मध्यप्रदेश)में नई ब्राडगेज रेल लाइन का उदघाटन आखिर कब होगा,चुनाव का मौसम आने पर ज्ञापन का खेल चालू हो जाता है जनता को लॉलीपॉप का झुनझुना कबतक पकड़ाते रहेंगे।

 

 

 

     मध्यप्रदेश का जिला सिवनी वो अभागा जिला है जहां से जनप्रतिनिधियों ने अपनी किस्मत चमका कर भरपूर चांदी काटी है और स्वयं की प्रोपर्टी बनाने में शिद्दत से महनत लगाई है इस जिले में माँ बेनगंगा नदी ने सबको जीत दिलाकर बुलन्दियों तक पहुचाया है लेकिन आजतक नई ब्राडगेज रेल लाइन के नाम पर चुनावी ज्ञापन का नाटक किया जाता रहा है अगर स्थानीय जनप्रतिनिधि शिद्दत से स्थानीय विकास के लिए काम किये होते तो आज जिला सिवनी राष्ट्रीय स्तर पर ब्रांड बन गया होता। जनता ने इस जिले से जनप्रतिनिधियों को अपना भरपूर बोट देकर दिल्ली-भोपाल तक पहुँचा दिया लेकिन उस जिले को जीत के बाद वे जनप्रतिनिधि भूल गए कि जिले को भी दिल्ली तक जोड़ना है जो काम जमीन पर उतरकर करना चाहिए था वो न करके स्वयं के विकास में कोई कोर कसर नही किया है जिले की जनता के लिए रोजगार तेजी से बढ़ता अगर इस जिले में भी जनप्रतिनिधि जिले के हक की मांग के लिए ईमानदारी से लड़ाई लड़ते ।

    जिला सिवनी की जनता रोजी रोजगार के लिए महाराष्ट्र,दिल्ली गुजरात,राजस्थान जैसे बड़े राज्यो तक जाती है लेकिन यहाँ के जनप्रतिनिधियों ने कभी उनकी भलाई के लिए सोचा ही नही है अगर सोचा होता तो जो काम अबतक सिर्फ ज्ञापन बनकर रह गए हैं वो धरातल पर बनके तैयार हो जाते

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here