शिवपुरी/डॉ पर लापरवाही के आरोप: इंजेक्शन लगाने से मना किया था,फिर भी डॉ ने इंजेक्शन लगा दिया,5 मिनिट में मौत

0
37

 डॉ पर लापरवाही के आरोप: इंजेक्शन लगाने से मना किया था,फिर भी डॉ ने इंजेक्शन लगा दिया,5 मिनिट में मौत शिवपुरी मध्य प्रदेश

 

 

 

 

शिवपुरी। बैसे तो शिवपुरी जिला अस्पताल अपनी कारगुजारियों के चलते हमेशा सुर्खिया बटोरता रहता है। हमेशा यहां के स्टॉप पर लापरवाही और अभद्रता के आरोप लगते रहते है। ऐसा ही मामला आज प्रकाश में आया है। जहां एक युवक की मौत के बाद परिजनों ने डॉक्टरों पर लापरवाही से जान लेने का आरोप लगाया है।

 

जानकारी के अनुसार अशोक पुत्र मुरारीलाल बैरागी उम्र 50 साल निवासी कार्या दीगोद कल शाम बाइक से गिर गए थे। जिसे लेकर परिजन शाम को जिला अस्पताल लेकर आए।

 

 

 

मृतक के बेटे सोनू बैरागी ने आरोप लगाते हुए बताया है कि जब वह पिता को लेकर जिला अस्पताल आया तो वहां ड्यूटी पर डॉ हिमांशु सक्सेना और अश्विनी गुप्ता मौजूद थे। जिसपर बेटे ने बताया कि उसके पिताजी गिर गए है।

 

जिसपर डॉ ने उसे भर्ती करते हुए इंजेक्शन लगाने की कहा। जिसपर बेटे ने बताया कि उसके पिता को शुगर बीपी की शिकायत है। इंजेक्शन देखकर लगाना। जिसपर डॉ भड़क गए और बेटे के साथ अभद्रता करते हुए कहा कि वह डॉ है उसे मत बता क्या करना है।

 

ओर इतना कहते ही एक इंजेक्शन लगा दिया। जिससे उसके पिता की मौत हो गई। मौत के बाद फिर डॉक्टर ने कहा कि उन्हें मेडिकल कॉलेज ले जाओ हालात सीरियस है और पिता को लेकर बेटा मेडीकल कॉलेज पहुँचा जहाँ डॉ ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

इस मामले को लेकर बेटा सोनू बैरागी ओर उसके परिवारजन डॉ पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा कर रहे है। साथ ही डॉ पर कार्यवाही नही होने पर चक्काजाम करने की धमकी दे रहे है। सिटी रिपोर्टर पंकज ओझा की रिपोर्ट इंडियन टीवी न्यूज़

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here