खाटू श्याम भजन संध्या रतलाम अमृत गार्डन

0
76

ब्यूरो चीफ जिला रतलाम दौलत पाटिदार डेलनपुर 

मो,9981326276

__END_OF_PART__IMG_20221110_09270829_gallery.jpg__END_OF_PART__

खाटू श्याम भजन संध्या रतलाम अमृत गार्डन

 

 

 

 

खाटू श्याम भजन संध्या का प्रोग्राम शाम 8:00 बजे पारम्भ हुआ प्रोग्राम में गायक कलाकार जितु जी धोरा ने प्रारंभिक भजनों से स्याम दिल की धड़कनों का इंजन स्टार्ट किया।

 

 

 

 कुछ श्रद्धालु श्याम संगीत में रुचि रखने वाले को गेट पास नहीं होने के कारण परेशानियों का सामना करना पड़ा आने वाले भक्तजनों को आगे बढ़ने के लिए मायूसी का सामना करना पड़ा यहां तक कि कुछ न्यूज़ टीवी चैनल वाले को प्रवेश में नकारात्मक प्रश्न चिन्ह लगाकर अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभाने का प्रयास करने में कार्यकर्ता सफल रहे।

 

 

 

 

 

  रतलाम नगर सैलाना रोड़अमृत गार्डन मैं कराया गया भजन संध्या का कर्यक्रम श्रद्धालुओं को एकत्रित करने की कोशिश की गई बनाये गये खाटू श्याम स्टेज वव्यवस्था ख़र्च की उमीद से कम लोगों की उपस्थिति रही ।

__END_OF_PART__IMG_20221110_09275108_gallery.jpg__END_OF_PART__

 

 

 

 बढ़ते चरण में कनिका ग्रोवर महिला ने संगीत में भजन संध्या को मीठी और मधुर अपनी आवाज से चार चांद लगाने के प्रयास में सफलता की ओर बढ़ती रही कुछ अधिकांश भक्त श्रोता रस मग्न हुए और भक्तजन की जनसंख्या में लगभग 9:00 बजे वृद्धि की और बढ़ती गई श्याम दिल दीवाना हो गया खाटू वाले श्याम दिल दीवाना हो गया पर खड़े होकर भजन का लुफ्त लोगों ने उठाया ।

दूसरे कलाकार हर्ष तनेजा की प्रस्तुतियां ने चार चांद लगा कर सभी भक्तजनों का मन जीत लिया।

  अंतिम गायक कलाकार राज पारीक के भजन को सुनते सुनते तो रात का पता ही नहीं चला लोगों की नींद को उड़ा कर जो भजन समर को चालू किया नहीं लोगों के दिलों में अपना एक महत्वपूर्ण स्थान बना लिया।

  सारे कार्यक्रम मुझसे कुछ अलग तरह की छाप छोड़ते हुए और लोगों को भजन परिसर में बैठने के लिए विवश कर दिया, लीलो घोड़ो लाल लगाम पर बैठो मारो श्याम ,,,,जय श्री श्य�

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here