सरगुन मेहता ने बताई मेल डोमिनेटिंग इंडस्ट्री की सच्चाई, बोली सोचते हैं इसे राइड पर ले जाओ और..

0
20
sargun mehta

सरगुन मेहता टीवी के बाद अब पंजाबी इंडस्ट्री पर रूल करती है। वो एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम बनकर उभरी है। जिसे देखो वो एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांधता है लेकिन बावजूद इसके उन्हें ऐसा लगता है कि ये इंडस्ट्री मेल डोमिनेटिंग है। दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस ने एक बड़ा खुलासा किया है और इंडस्ट्री का एक बड़ा राज खोल दिया है।
आपको बता दे, मल्टी टैलेंटेड एक्ट्रेस सरगुन मेहता ने मेल डोमिनेटिंग इंडस्ट्री के काले चिट्ठे खोले और बताया कि कैसे इंडस्ट्री में उन्हें लड़की होने की वजह से स्ट्रगल करना पड़ा। सरगुन ने कहा, एक औरत होने के नाते उस इंडस्ट्री में काम करना, जो आदमियों के बनाए रूल्स से चलती है, बहोत मुश्किल होता है। कभी-कभी आपको हल्के में लिया जाता है। लेकिन मैं कोशिश करती हूं कि इसे एक अच्छी चीज के रूप में देख सकूं। एक्ट्रेस ने आगे कहा, जब उन्हें लगता है कि मैं कुछ नहीं जानती और वो मुझे बहला लेंगे। लेकिन वो नहीं जानते कि मै उनसे ज्यादा जानती हूं। मैं पूरी तैयारी के साथ आती हूं, जो उन्हें सरप्राइज कर देता है। उन्हें लगता है कि इसे तो राइड पर ले जाओ और पटा लो। लेकिन ऐसा हो नहीं पाता, मैं अपनी नॉलेज से उन्हें मात दे देती हूं। सरगुन ने कहा, मेरा विश्वास है कि जो आपको लगता है कि ये आपका कमजोर प्वाइंट है, उसे अपनी ताकत बना लेना चाहिए। इसलिए जब वे आपको हल्के में लें, तो आप उन्हें मजा चखा दो। सरगुम ने ये भी बताया कि मेल एक्टर्स के लिए भी चीजें ऐसी ही हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि, एक अलग तरीके से हो सकता है, लेकिन उन्हें भी रास्ते में मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। इसकी वजह ये है कि हम ऐसी दुनिया में रहते हैं, जहां लोग आपको जीतते हुए नहीं देख सकते।
जब लोग सलाह दे रहे होते हैं, तो मैं अपने कान बंद रखती हूं। ये अजीब लग सकता है, लेकिन ये सच है। मुझे ऐसी सलाह पसंद नहीं है, जो मुझे कहीं नहीं ले जा सकती।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here