Follow Us

इस बिजनेसमैन को पिछले 1 साल से डेट कर रही हैं पृथ्वीराज फेम मानुषी छिल्लर

Manushi Chhillar

पूर्व मिस वर्ल्ड और एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर वैसे तो अपने ग्लैमरस लुक्स और फिल्मों को लेकर चर्चा में छाई रहती है। मानुषी ने अक्षय कुमार स्टारर सम्राट पृथ्वीराज से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। फिलहाल अदाकारा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।
इस वक्त मानुषी छिल्लर के रिलेशनशिप में होने की खबरें आ रही हैं। कहा जा रहा है कि साल 2017 में मिस वर्ल्ड का क्राउन अपने नाम करने वाली मानुषी बिजनेसमैन निखिल कामत को डेट कर रही हैं। निखिल कामत फाइनेंशियल कंपनी जेरोधा के को-फाउंडर हैं। मानुषी और निखिल की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।
मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि दोनों एक दूसरे को साल 2021 से ही डेट कर रहे हैं और दोनों साथ में ही रह रहे है। दोनों की फैमिलीज भी एक दूसरे को अच्छे से जानती हैं। मानुषी और निखिल का बॉन्ड काफी मजबूत है। हालांकि मानुषी का इस वक्त अपना सारा फोकस बॉलीवुड पर है इसलिए वो अपनी लव लाइफ को फिलहाल सब से छुपाकर ही रखना चाहती हैं। भले ही मानुषी और निखिल अपने रिश्ते को अभी दुनिया से छुपाना चाहते हैं लेकिन उसके बावजूद दोनों को साथ में कई बार ट्रिप जाते देखा जाता है। हाल ही में दोनों एक साथ ऋषिकेश घूमने गए थे, जहां से उनकी कुछ तस्वीरें भी इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थी जिसमें अदाकारा व्हाइट सूट और गुलाबी दुप्पटें में आंखे बंद खड़ी दिखाई दे रही थी वहीं उनके साइड में निखिल खड़े थे। बता दें कि निखिल कामत पहले से ही शादीशुदा हैं। उन्होंने साल 2019 में इटली के फ्लोरेंस शहर में अमांडा नाम की एक महिला के साथ शादी की थी। हालांकि एक साल के अंदर ही दोनों अलग हो गए। खबरों से मुताबिक निखिल ने साल 2021 में अमांडा से तलाक ले लिया। तभी से वो मानुषी को डेट कर रहे हैं।

Leave a Comment