Follow Us

जैकलीन फर्नांडिस को 200 करोड़ रूपये के ठगी मामले में कोर्ट ने दी राहत, इस तारीख पर टाली अगली सुनवाई

Jacqueline Fernandes

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का नाम जबसे सुकेश चंद्रशेखर के साथ जुड़ा है तबसे एक्ट्रेस की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। 200 करोड़ रुपए की ठगी के मामले में जैकलीन फर्नांडिस को कई बार ईडी दफ्तर में जाकर पूछताछ के दौर से गुजरना पड़ा। हालांकि इस मामले में जैकलीन को फिलहाल थोड़ी राहत मिलती हुई नजर आ रही है।
कुछ दिनों पहले ही जैकलीन फर्नांडिस को कोर्ट से इस मामले में जमानत मिल गई थी और अब पटियाला कोर्ट ने इस मामले की सुनवाई को दिसंबर तक टाल दिया गया है, जिसके बाद अब एक्ट्रेस ने थोड़ी राहत की सांस ली है। बता दें कि जैकलीन हाल ही में पटियाला कोर्ट पहुंची थी जहां उनके मामले की सुनवाई को आगे की डेट पर टाल दिया गया है।
दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में जैकलीन फर्नांडिस से जुड़े हुए मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन पर लगे आरोपों पर किसी तरह की बहस नहीं हुई इसलिए इस मामले पर अब अगली सुनवाई के लिए 12 दिसंबर की डेट दे दी गई है। सुकेश चंद्रशेखर के साथ नाम जुड़ने के बाद जैकलीन फर्नांडिस की दिक्कतें बढ़नी शुरू हो गई थी, लेकिन फिलहाल कुछ समय के लिए एक्ट्रेस को राहत मिलती नजर आ रही है। बता दें कि एक्ट्रेस को जज ने ईडी की ओर से पेश की गई दलीलों को सुनने के बाद 2 लाख रुपए के निजी मुचलके पर जमानत दे दी थी। जैकलीन की तरफ से जमानत की मांग करते हुए कहा गया था कि उन्हें हिरासत में ना लिया जाए क्योंकि जांच पूरी हो चुकी है और आरोप पत्र भी दाखिल किया जा चुका है। जमानत मिलने के बाद ईडी की ओर से दलील दी गई थी कि जैकलीन आसानी से विदेश भाग सकती हैं क्योंकि उनके पास पैसे की कोई भी कमी नहीं है। ईडी की स दलील पर कोर्ट ने कहा था कि जब एलओसी जारी हो चुका था तो उन्हें गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया और वो भी तब जब इस मामले से जुड़े बाकि आरोपी जेल में थे।

Leave a Comment