Follow Us

अनिल विज के गृह मंत्री बनने के बाद अंबाला का गौरव विदेशों में भी बढ़ा: शांडिल्य

रूपनगर से पीयूष तनेज़ा की रिपोर्ट

एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया व ब्राह्मण महापंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष शांडिल्य अनिल विज के 70वे जन्म दिन पर बधाई देने पहुँचे, 2 करोड़ 80 लाख लोगों की आवाज व संकटमोचक बन चुके अनिल विज

अम्बाला : 1947 के बाद अंबाला जिला को राजनीतिक दृष्टि से पिछड़ा हुआ कहा जाता था और इस जिले के विधायकों को सिर्फ सरकारों में डिप्टी स्पीकर, या सीपीएस ओर चेयरमैन तक सीमित रखा लेकिन अगर इस अंबाला जिला का गृह मंत्री बन कर पूरे देश मे नही विदेशों में किसी ने गौरव बढ़ाया तो वह अंबाला छावनी से छठी बार विधायक अनिल विज ने बढ़ाया है। उपरोक्त शब्द एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया व ब्राह्मण महापंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने गृह मंत्री अनिल विज के 70 वें जन्मदिन पर उन्हें बधाई देते हुए फूलो का गुलदस्ता व सालासर बाला जी की धरती से आएँ राम दरबार भेंट किया और उनकी दीर्घायु व निरोग काया की हजारों लोगों की मौजूदगी में कामना की और दुआ की वह एक दिन इस हरियाणा के मुख़्यमंत्री बनें।

इस मौके पर वीरेश शांडिल्य ने गीत गाया है यार सुन यारी तेरी मुझे जिंदगी से भी प्यारी है। शांडिल्य ने कहा कि वह अनिल विज के हनुमान हैं और थे और उनके आदेश पर दुश्मन की लंका फूंकने के लिए हमेशा तैयार हैं। अनिल विज के निवास पर पत्रकारो से बातचीत करते हुए आतंकवाद व खालिस्तान के खिलाफ देश मे बुलंद आवाज उठाने वाले वीरेश शांडिल्य ने कहा कि आज अनिल विज बतौर गृह मंत्री हरियाणा के 2 करोड़ 80 लाख लोगों की आवाज व उनके लिए विज आवास इंसाफ का मंदिर बन चुके हैं और प्रदेश की जनता अनिल विज को इस सरकार में अपना संकट मोचक व सुरक्षा कवच मान चुकी हैं।

वीरेश शांडिल्य ने कहा कि अंबाला छावनी की जनता ने बहुत अच्छे कर्म किये जो उन्हें अनिल विज जैसा नेता व परिवार मिला उन्होंने कहा एक वोट तीन सेवादार अनिल विज, राजेंदर विज व कपिल विज । आज कैंट के विकास की कहानी विदेशों में गूँजती है। इस मौके पर ऐडवोकेट वासु रंजन शांडिल्य व आवाज ए हिंदुस्तान के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिव रंजन शांडिल्य ने भी अनिल विज को जन्म दिन की बधाई दी।

Leave a Comment