बाह में उमड़ी भीड़ देख गदगद हुए भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष एके शर्मा 

0
305

बाह। बुधवार को भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष एके शर्मा पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई के जन्म स्थल गांव बाह बटेश्वर पहुंचे। बाह  में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। विशाल जनसभा को संबोधित करने के दौरान भारी भीड़ को देख भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष ने बाह में बदलाव के संकेत दे दिए हैं। भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष ए के शर्मा ने कहा बाह के गांव नरहौली में उमड़ी लाखों की भीड़ ने साबित कर दिया प्रदेश में भाजपा की पुनः सरकार बन रही है। प्रदेश अध्यक्ष ने  पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई की प्रशंसा की।और महान नेता बताया ।और आगरा में विकास के नए आयाम खुलने की बात कही। देश व केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की  जानकारी ।

जानकारी के अनुसार बुधवार को भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष अरविंद कुमार शर्मा बाह के नरहौली गांव में विशाल को विशाल जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे ।मुख्य अतिथि के रुप में पहुंचे भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष व एमएलसी ए के शर्मा का भाजपा नेता व पूर्व ब्लाक प्रमुख सुग्रीव सिंह चौहान ने साफा, माला व चांदी का मुकुट पहनाकर जोरदार स्वागत किया ।और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को गदा भेंट कर सम्मानित किया ।संबोधन से पहले भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष अरविंद कुमार शर्मा ने पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई के जन्म स्थल बाबा बटेश्वरनाथ की भूमि को नमन किया।

प्रदेश अध्यक्ष ए के शर्मा ने पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई की प्रशंसा करते हुए महान नेता बताया।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कार्यक्रम के आयोजक भाजपा नेता व पूर्व ब्लाक प्रमुख सुग्रीव सिंह चौहान ने लाखों की संख्या में जनसभा स्थल पर भीड़ एकजुट कर यह साबित कर दिया है कि आगामी विधानसभा चुनाव में बाह में परिवर्तन का दौर है। यहां की जनता का प्यार उनके लिए दिख रहा है ।वह साफ तौर पर बाह में बदलाव का दौर देखा जा सकता है ।भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओ की जानकारी भी दी। और आगरा विकास व उधोग के नए आयाम खोले जाने व रोजगार के नए अवसर प्रदान किए जाने का भी आश्वासन दिया है। वही इस मौके पर कार्यक्रम के आयोजक पूर्व ब्लाक प्रमुख व भाजपा नेता सुग्रीव सिंह चौहान ने भारी संख्या में उमड़ी भीड़ को मंच से दंडवत प्रणाम किया ।और भारी संख्या में कार्यक्रम में पहुंचने पर सभी जनता जनार्दन को धन्यवाद देते हुए कहा कि अब बाह में राजा पेट से नहीं वोट से होगा ।आगामी विधान सभा चुनाव में पार्टी का आशीर्वाद मिला और विधायक बना तो बाह में विकास की गंगा बहा दूंगा। रोजगार, स्टेडियम, शिक्षा व स्वास्थय के नए आयाम बाह में ही मिलेंगे।पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष श्याम भदौरिया ने भी जन सभा को संबोधित किया।कार्यक्रम की अध्यक्षता मेवाराम बघेल ने तथा संचालन रवि परिहार ने किया।इस दौरान , मानवेन्द्र राठौर,दिलीप समाधिया, रामब्रज परिहार,उत्तम शर्मा ,कमल कटारा, भारत सिंह ,रामशरण आदि मौजूद रहे

 

आगरा से ब्यूरो चीफ अनिल डंडोतिया की रिपोर्ट

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here