BJP में शामिल होंगी अपर्णा यादव, चुनाव भी लड़ेंगी, मुलायम सिंह के परिवार में बड़ी सेंध*

0
346
*BJP में शामिल होंगी अपर्णा यादव, चुनाव भी लड़ेंगी, मुलायम सिंह के परिवार में बड़ी सेंध*
*मुलायम सिंह के छोटे बेटे प्रतीक यादव की पत्नी यानी मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू हैं*
लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से जुड़ी आज की सबसे बड़ी खबर यह है कि मुलायम सिंह की बहू अपर्णा यादव भाजपा में शामिल होने जा रही है अब तक की खबर के मुताबिक, थोड़ी देर में भापजा की एक प्रेस कॉन्फ्रेंस होने जा रही है, जिसमें अपर्णा यादव विधिवत रूप से भाजपा की सदस्यता लेंगी। यहां तक कहा जा रहा है कि भाजपा उन्हें लखनऊ कैंट से उम्मीदवार बना सकती है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और भाजपा नेता स्वतंत्रदेव सिंह इस प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करेंगे। हाल के दिनों में भाजपा के कुछ मंत्री और विधायक समाजवादी पार्टी में शामिल हुए थे। वहीं Aparna Yadav का भाजपा में शामिल होना, भगवा पार्टी की ओर से काउंटर अटैक बताया जा रहा है इससे पहले मुलायम के समधी हरिओम यादव भी भाजपा का दामन थाम चुके हैं।
Aparna Yadav, मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू हैं अपर्णा, मुलायम सिंह के छोटे बेटे प्रतीक यादव की पत्नी हैं। अपर्णा यादव ने साल 2017 के यूपी चुनाव में लखनऊ की कैंट सीट ही से सपा के टिकट पर चुनाव लड़ा था तब उन्हें बीजेपी प्रत्याशी रीता बहुगुणा जोशी ने हरा दिया था
अपर्णा यादव की लाइन कई बार परिवार की लााइन से अलग रही कोर्ट का फैसला आने से पहले ही उन्होंने राम मंदिर बनाए जाने का समर्थन किया था जब पद्मावती फिल्म पर विवाद हुआ था तब अपर्णा ने घूमर गाने पर डांस किया था और कहा था कि करणी सेना राजपूतों का सम्मान नहीं करती है जब समाजपार्टी की कमान संभालने को लेकर मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव के बीच रस्साकशी चल रही थी, तब अपर्णा ने कहा था कि अखिलेश को पार्टी का पूरा कामकाज नेताजी के सुपुर्द कर देना चाहिए।
*संवादाता मोहम्मद जावेद*📝

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here