Follow Us

मजमानी कला में एक सरफिरे ने स्थानीय युवक का सर काट कर सड़क पर फेंक दिया और लाश के टुकड़े टुकड़े कर दिए

मजमानी कला में एक सरफिरे ने स्थानीय युवक का सर काट कर सड़क पर फेंक दिया और लाश के टुकड़े टुकड़े कर दिए, जहां सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंची।

रिपोर्टर विजय कुमार यादव

उमरिया जिले के मजमानी कला में 27 मार्च की दोपहर 2:30 से 3 बजे के आसपास सिरफिरे आरोपी ने 36 वर्षीय शम्भू झारिया पिता – जगदीश झारिया निवासी मजमानी कला को उसके ही घर मे कुल्हाड़ी से सिर सहित शरीर को दर्जनों टुकड़ो में काट कर मौत के घाट उतार दिया और यही नही सिर को काटकर सड़क में फेंक दिया।
घटना करने के बाद आरोपी घटनास्थल पर ही घर की छत पर चढ़ गया और पहले तो उसने मृतक का सिर छत से सड़क पर फेंक दिया, घटनास्थल पर ग्राम वासियों का भीड़ लग गया प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि आरोपी छत के ऊपर से जा रही विद्युत लाइन को छूने का प्रयास भी कर रहा था लेकिन घटनास्थल पर सूचना के बाद तत्काल पहुंची पुलिस ने आरोपी को अपने कब्जे में ले लिया है।
घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक उमरिया,एसडीओपी सहित कोतवाली अमला मौके पर पहुंचा और आरोपी को कब्जे में ले लिया साथ ही घटनास्थल पर बारीकी से जांच भी प्रारंभ कर दी गई है।
फिलहाल फौरी तौर पर ऐसी कोई जानकारी निकलकर सामने नहीं आई है कि आखिर क्यों आरोपी ने इतने बीभत्स तरीके से घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस की जांच के बाद ही मामले से पर्दा उठ पाएगा।

Leave a Comment