Follow Us

नीमकाथाना में सवारियों से भरा ई-रिक्शा पलटा गड्ढे में टायर जाने से बिगड़ा बैलेंस

नीमकाथाना में सवारियों से भरा ई-रिक्शा पलटा : गड्ढे में टायर जाने से बिगड़ा बैलेंस, लोगों ने की सड़क सही कराने की मांग की|

नीमकाथाना भूदोली रोड पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त होने के कारण आए दिन हादसे हो रहे है। भूदोली रोड पर इतने गड्ढे है कि वाहन चालकों को तो परेशानी होती ही है, यहां तक कि राहगीर पैदल भी नहीं चल सकते है। बारिश के बाद गड्डों में पानी भरने से आज एक ई- रिक्शा पलट गया।
ई-रिक्शा चालक सवारियों को लेकर नीमकाथाना से भूदोली की तरफ जा रहा था। तभी सड़क पर गहरे गड्ढे में बैलेंस बिगड़ने से ई-रिक्शा पटल गया। रिक्शा में करीब 6 सवारियां मौजूद थी। ई-रिक्शा के पलटने के बाद सवारियों में चीख पुकार मच गई।

मौके पर लोग दौड़कर आए और वाहन चालकों की सहायता से सवारियों को बाहर निकाला गया। सभी सवारियों को मामूली चोटें आई है। गनीमत रही कि हादसे के समय और कोई वाहन नहीं चल रही थे, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। घटना स्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

गौरतलब है कि इस रास्ते में आए दिन हादसे होते रहते हैं। कभी वाहन चालक तो कभी पैदल चलने वाले राहगीर गिरकर चोटिल हो जाते हैं। इस सड़क का टेंडर भी जारी हो चुका है, लेकिन फिर भी सड़क निर्माण कार्य को शुरू नहीं किया गया। बारिश की वजह से पूरी सड़क पर गड्ढे ही गड्ढे हो गए हैं।
सड़क पर चलना मुश्किल हो रहा है। धूल-मिट्टी उड़ती हुई दुकानों में आती हैं। परेशान लोगों ने जल्द ही सड़क निर्माण कार्य को शुरू करने की मांग उठाई हैं।

रिपोर्टर कपिल देव शर्मा नीमकाथाना राजस्थान

Leave a Comment