Follow Us

कोर्ट कैंपस में वकीलों ने लगाए ठुमके नीमकाथाना को जिला बनाने की घोषणा पर की आतिशबाजी

नीमकाथाना को जिला बनने के कई सालों की मांग पूरी होने पर शहरवासियों और ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों में खुशी का माहौल है। जिसे लेकर शहरवासी और ग्रामीणों ने जश्न मनाया। लोगों ने जमकर डीजे पर ठुमके लगाए, साथ ही आतिशबाजी की।
नीमकाथाना जिला बनाने की मांग 1952 से चली आ रही थी। जिसको लेकर मुख्यमंत्री ने शुक्रवार को जिला बनाने की घोषणा की घोषणा करते ही लोग खुशी से झूम उठे। नीमकाथाना और ग्रामीण इलाकों में लोग जश्न मनाते नजर आए लोगों ने डीजे बजाकर जमकर आतिशबाजी की और मिठाइयां खिलाई। रामलीला मैदान में भी व्यापारियों व सामाजिक संगठनों ने जिले की घोषणा पर मुख्य मार्गों व गाड़ियों की छतों पर आतिशबाजी की गई।
छावनी में स्थित विधायक कार्यालय पर पर लोगों का जमावड़ा लगा रहा। लोगों ने मुख्यमंत्री व विधायक के समर्थन में जमकर नारेबाजी की।

वकीलों ने लगाए ठुमके

कोर्ट कैंपस में वकीलों ने जिला बनने के जश्न में डीजे पर जमकर ठुमके लगाए। वकीलों ने कोर्ट कैंपस में मिठाइयां बांट कर खुशी जाहिर की। विधायक सुरेशमोदी के नीमकाथाना आगमन पर जनता द्वारा विधायक का जोरदार स्वागत किया जाएगा। विधायक का श्रीमाधोपुर, खंडेला, कांवट, चला, सिरोही व नीमकाथाना में कई जगहों पर स्वागत होगा। इसके लिए लोगों ने तैयारियां शुरू कर दी है।

यहां बैठेंगे कलेक्टर एसपी

नीमकाथाना जिले में गजानंद मोदी हाई स्कूल दो मंजिला भवन में कलेक्ट्रेट बनेगी और एसएनकेपी कॉलेज के गर्ल्स हॉस्टल में एसपी कार्यालय बनेगा। साथ ही अन्य विभागों के ऑफिस की जगह भी चिन्हित हैं।

रिपोर्टर कपिल देव शर्मा नीमकाथाना राजस्थान

Leave a Comment