Follow Us

कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटो’ को मिल रहा है ऑडियंस का जबरदस्त रिस्पांस, ट्वीट कर लोग बोले- फिल्म ने दिल को छू लिया

Kapil Sharma

टीवी इंडस्टी में अपनी कॉमेडी से कदम रखने वाले कपिल शर्मा के लिए आज का दिन बेहद खास है दरअसल कपिल शर्मा की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ज्विगाटो’ आज सिनेमाघरो में दस्तक दे चुकी है वही इस फिल्म में कॉमेडियन कपिल शर्मा ने लीड रोल प्ले कर फैंस का दिल आखिर जीत लिया है। इस बात का कन्फर्मेशन हम नहीं बल्कि ट्विटर पर आ रहे शानदार रेस्पॉन्स से पता चल रहा है। बता दे कपिल की फिल्म को पहले दिन शानदार रिस्पांस मिला है वही लोग इस फिल्म की कहनी को बेहद पसंद कर रहे है।
बता दे, ये फिल्म एक डिलीवरी एजेंट की लाइफ में आने वाली तमाम प्रोब्लेम्स पर बेस्ड है जो कोरोना के दौरान रेटिंग और डिलीवरी नंबरो के बने रहने के लिए स्ट्रगल करता है। इस फिल्म में कपिल एक डिलीवरी बॉय का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे है। वही ज्विगाटो ने अपनी दमदार कहानी और परफॉरमेंस से ऑडियंस के दिलो को छू लिया है।
फिल्म इस समय ट्विटर पर ट्रेंड करती नजर आ रही है जहा लगातार सोशल मीडिया पर यूजर अब कपिल शर्मा को फिल्म का रिव्यू देते नजर आ रहे है। तो चलिए आपको बताते है दर्शको को कपिल शर्मा की ये फिल्म कैसी लगी? बता दे सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने फिल्म को लेकर अपना रिव्यू देते हुए फिल्म को इमोशनल बताया है तो वही इस फिल्म की कहानी कई लोगों को काफी दमदार लगी। बता दे ,सोशल मीडिया पर एक यूजर ने फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा है ज्विगाटो वो कहानी है जिसे परिवार के साथ देखा जा सकता है और फिल्म ऐसे मोमेंट्स से भरी हुई है जो आपको गहराई से सरप्राइज देती है, वही ये फिल्म वो कहानी है जिसको एक परिवार ने अच्छे से बताया है।बताते चले जहा एक तरफ फिल्म की जबरदस्त तारीफ होती नजर आ रही है तो वही बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस शहनाज गिल भी फिल्म को लेकर अपना रिव्यु देने से पीछे नहीं हटी। सोशल मीडिया परशहनाज ने इस फिल्म की तारीफों के पूल बांधते हुए कहा ही आज मैंने इंडिया के फनी मैन की एक बिल्कुल नई साइड देखी है जो हमेशा मुस्कुराता रहता है और सभी को हंसाता है।
आगे शहनाज कहती है फिल्म का एक एक मिनट पसंद आया बेहतरीन कहानी, शानदार निर्देशन और बेहतरीन कलाकार.रुज्विगाटो जरूर देखनी चाहिए!” तो वही अदनान सामी ने भी फिल्म की कहानी को इमोशनल बताया है और कहा ज्विगाटो फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग देखना अच्छा लगा इस फिल्म में कपिल ने अपनी एक्टिंग से एक नई साइड को दिखाया वो काफी शानदार है। फिलहाल ऐसी आकांशा जताई जा रही है फिल्म आने वाले दिनों में अच्छी कमाई कर सकती है।

Leave a Comment