Follow Us

होली के त्योहार को ध्यान मे रखते हुए रैणी थानाधिकारी ने बुलाई सीएलजी सदस्यो की मिटिंग

राष्ट्रीय मानवाधिकार एवं भ्रष्टाचार निवारण भारत संगठन अलवर की टीम द्वारा नये रैणी एसएचओ का भव्य स्वागत सत्कार किया।

रैणी(अलवर) अशोक कुमार मीना,

अलवर के रैणी उपखण्ड मुख्यालय पर स्थित पुलिस थाना रैणी के थानाधिकारी ओमप्रकाश मीना ने होली के त्योहार को ध्यान मे रखते हुए सुव्यवस्था हेतु सोमवार को सीएलजी सदस्यो की मिटिंग बुलाई गई।
इस दौरान राष्ट्रीय मानवाधिकार एवं भ्रष्टाचार निवारण भारत संगठन के अलवर संयुक्त सचिव महेश चन्द मीना के नेतृत्व मे सारी टीम ने ही नये एसएचओ ओमप्रकाश मीना का फूल मालाओ से व साफा बंधवा कर भव्य स्वागत सत्कार किया गया।
रैणी थानाधिकारी ने सभी आमजन से मिडिया के माध्यम से भी अपील की है कि क्षेत्र मे शान्ति व्यवस्था बनाये रखे और आगामी होली के त्योहार को सभी भाई चारे की भावना को ध्यान मे रखते हुए प्रेम भाव से मनावे तथा आपस मे प्यार प्रेम की भावना से होली के त्योहार पर गुलाल का तिलक लगाकर प्यार से हिलमिल कर सभी होली का त्योहार सौहार्दपूर्ण तरीके से मनावे।
थानाधिकारी मीना ने सभी आमजन से पुलिस का सहयोग करने की भी अपील की है और साथ ही पुलिस से दोस्त जैसा व्यवहार करने की अपील भी की है और सभी को आश्वस्त किया कि हम आमजन मे विश्वास और अपराधियो मे भय के सिद्धांत पर कार्य करेंगे लेकिन आपका सबका सहयोग भी हमे बराबर से मिलता रहना चाहिए।
इस दौरान राष्ट्रीय मानवाधिकार एवं भ्रष्टाचार निवारण भारत संगठन के अलवर संयुक्त सचिव महेश चन्द मीना व संगठन के राजगढ लक्ष्मणगढ विधानसभाध्यक्ष शिवलाल मीना अलवर सरस डेयरी डायरेक्टर तथा रैणी तहसील संयोजक अशोक कुमार मीना (वार्ड पंच) , रैणी तहसील अध्यक्ष नेपाल सिंह नरूका व रैणी तहसील उपाध्यक्ष हेमन्त कुमार जागा व हरिराम मीना भावी सरपंच भूड़ा, दीपक कुमार जागा रैणी , फतेह सिंह मीना भूड़ा सहित भागचन्द ठेकेदार कल्याणपुरा , छोटेलाल गुर्जर ठेकेदार अनेक गणमान्य नागरिक व रैणी थाने का पूरा स्टाफ मौजूद रहे।

Leave a Comment