Follow Us

मनोज बाजपेयी पर फालतू कमेंट करना केआरके को पड़ा भारी, एक बार फिर जेल जाने का हो गया इंतजाम

Manoj Bajpayee

बॉलीवुड पर निशाना साधने वाले फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान उर्फ केआरके एक बार फिर जेल जाते दिखाई दें रहे हैं। पहले ही केआरके के नाम कई केस दर्ज हो चुके है। वहीं, अब खबर आई है कि एक और केस के बाद केआरके के खिलाफ कोर्ट ने सख्त कार्रवाई की है। दरअसल, अब केआरके को मनोज बाजपेयी से लिया पंगा भरी पड़ गया है। जिसके चलते एक बार फिर उनका जेल जाने का इंतजाम हो गया। हुआ ये कि बीते साल केआरके ने एक्टर मनोज बाजपेयी को लेकर सोशल मीडिया पर एक विवादित बयान दिया था। इस दौरान उन्होंने एक्टर को नशेड़ी बता दिया था। 26 जुलाई 2021 को उन्होंने 2 ट्वीट किए थे। केआरके ने अपने इन ट्वीट में मनोज बाजपेयी को चरसी-गंजेड़ी कह दिया था। वहीं मनोज बाजपेयी को ये ट्वीट बिल्कुल रास नहीं आया। इस बयान से नाराज मनोज बाजयेपी ने केआरके के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, जिसपर अब कोर्ट ने कार्रवाई की है।
मनोज की इसी शिकायत पर अब इंदौर कोर्ट ने केआरके के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है। आपको बता दें, मनोज बाजपेयी की शिकायत है कि केआरके ने अपने ट्वीट के जरिए उनकी छवि को खराब करने की कोशिश की है। इस शिकायत पर दोनों पक्षों को सुनने के बाद इंदौर कोर्ट ने केआरके के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है।
इस वारंट के जारी होने के बाद केआरके को अगले महीने यानी की अप्रैल की 10 तारीख को कोर्ट में हाजिरी लगाने के लिए पेश होना है। वर्ना वो बड़ी मुसीबत में पड़ जाएंगे। वहीं, गिरफ्तारी वारंट जारी होने पर कमाल आर खान ने भी अपना पक्ष रखा है। एक्टर ने बताया है कि जिस अकाउंट से मनोज बाजपेयी के खिलाफ ये ट्वीट किए गए थे उसे वो बेच चुके हैं। साथ ही इन ट्वीट को काफी समय बीत चुका है। केआरके ने दावा किया है कि ये ट्वीट उनकी ओर से नहीं बल्कि अकाउंट के नए मालिक की तरफ से किया गया था।

Leave a Comment