Follow Us

Maharashtra Lockdown: पूरे महाराष्ट्र में लॉकडाउन की तैयारी, आनंद महिंद्रा सीएम ठाकरे को दी ये सलाह, कही बड़ी बात…

Maharashtra Lockdown: पूरे महाराष्ट्र में लॉकडाउन की तैयारी, आनंद महिंद्रा सीएम ठाकरे को दी ये सलाह, कही बड़ी बात…

Maharashtra Lockdown: महाराष्ट्र में कोविड-19 के बढ़ते केसेज को देखते हुए पूरे राज्य में लॉकडाउन लगाने की तैयारी चल रही हैआनंद महिंद्रा ने कही ये बड़ी बात, जानिए..

Maharashtra Lockdown: महाराष्ट्र में कोरोना वायरस की वजह से स्थिति काफी गंभीर हो गई है. राज्य में कोविड टास्क फोर्स ने कोरोना पर रोक लगाने के लिए लॉकडाउन की सिफारिश की है, जिसके बाद मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भी लॉकडाउन की तैयारी के निर्देश दे दिए हैं. हालांकि, उद्धव के इस आदेश पर सरकार का सहयोगी दल एनसीपी सहमत नहीं है तो वहीं अब महिंद्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा ने भी लॉकडाउन को लेकर असहमति जताई है. Also Read – Maharashtra Lockdown: पूरे महाराष्ट्र में लॉकडाउन की तैयारी, आनंद महिंद्रा सीएम ठाकरे को दी ये सलाह, कही बड़ी बात…
आनंद महिंद्रा ने सोमवार को कहा कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कोविड -19 के बढ़ते मामलों के मद्देनजर लॉकडाउन की तैयारी करने को कहा है, लेकिन एक और लॉकडाउन लगाने की बजाय राज्य में चिकित्सा के बुनियादी ढांचे को मजबूत करने और मृत्यु दर पर अंकुश लगाने पर अधिक ध्यान दिया जाना चाहिए. Also Read – महाराष्ट्र में कोरोना ने तोड़े सभी रिकॉर्ड, 40 हजार से ज्यादा नए केस और 100 से ज्यादा की मौत; क्या लगने जा रहा Lockdown?

महिंद्रा ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री कार्यालय को टैग करते हुए ट्वीट किया: ” उद्धव ठाकरे जी, लॉकडाउन की वजह से ज्यादातर गरीब जनता को ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ता है, जिसमें प्रवासी मजदूर और छोटे-छोटे व्यापारी शामिल होते हैं. इसीलिए लॉकडाउन की बजाय अस्पताल और स्वास्थ्य सुविधाओं पर ध्यान देकर, उन्हें बेहतर करने के उपाय करने चाहिए, जिससे इस वायरस की वजह से मृत्यु दर में कमी आए.” Also Read – Mumbai Covid Updates: मुंबई में कोरोना का विस्फोट- बीते 24 घंटों में रिकॉर्ड 6,923 नए केस
लॉकडाउन की घोषणा को लेकर शिवसेना और एनसीपी में भी एकमत नहीं है. महाराष्ट्र में मंत्री और एनसीपी नेता ने लॉकडाउन के मामले में उद्धव ठाकरे से एक दम उलट राय दी है. उन्होंने कहा है कि हम लॉकडाउन अफॉर्ड नहीं कर सकते हैं.

Bureau Chief
साकिब हुसैन
INDIAN TV NEWS
मुंबई
www.indiantvnews.in

Leave a Comment