45 शिकायतों मे एक निस्तारित, लेखपाल की अनुपस्थिति पर वेतन काटने के र्निदेश।

0
250

मौदहा हमीरपुर। अपरजिलाधिकारी की अध्यक्षता मे आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस के मौके पर कुल 45 शिकायते आयी । जिसमे एक शिकायत को मौके पर निस्तारित करने के साथ ही लेखपाल की अनुपस्थ्तिि से नाराज एडीएम ने वेतन काटने के र्निदेश भी दिये।

 

पिपरौदा ग्राम निवासी सरोज शुक्ला ने अपरजिलाधिकारी से बताया कि वह ग्राम पिपरौदा की निवासिनी है व बंटवारे मे मिली खेती बलकट उठाने के बाद अन्य प्रदेश रह रही है। किन्तु अब बटाईदार भूमि पर कब्जा करना चाहता है और उसकी खेती उसे नहीं सौंप रहा है। जिसपर अपरजिलाधिकारी ने सम्बन्धित लेखपाल को माईक पर पुकारा जो अनुपस्थित बताया गया। जिसके चलते गैरहाजिर लेखपाल का वेतन रोकने के एडीएम ने आदेश दिये है। शिकायतों के क्रम मे ब्लाक मौदहा मे टेण्डर प्रक्रिया मे अपनाई जा रही धांधली की शिकायत कस्बा निवासी ब्रज किशोर तिवारी ने करते हुये कार्यवाही की मांग की है।

 

बिना प्रचार प्रसार के आज तहसील सभागार मौदहा मे आयोजित सम्पूण समाधान दिवस के मौके पर फरियादियों को टोटा रहा किन्तु इसके बाद भी सुबह 10 बजे से लेकर दोपहर 2 बजे तक कुल 45 शिकायते दर्ज हुयी। जिसमे एक का निस्तारण मौके पर किया गया। इस दौरान अन्य सम्बन्धित अधिकारी भी मौजूद रहे।

इंडियन टीवी न्यूज से

कैलाश चंद्र सोनी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here