पठान की रिलीज से पहले एसआरके ने जोड़े हाथ, इस वजह से सरेआम माफी मांगते दिखे किंग खान

0
17
SRK

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की मच-अवेटेड फिल्म पठान रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है। इस फिल्म से किंग खान चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। ऐसे में फैंस अपने पंसदीदा एक्टर को सिल्वर स्क्रीन पर देखने को बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पठान 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरो में रिलीज होने जा रही है। पठान रिलीज से विवादों में घिरी हुई है, फिल्म के गाने बेशर्म रंग को लेकर पहले काफी विवाद हो चुका है। इतना ही नहीं फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग भी उठ चुकी है और कई संगठन तो शाहरुख खान के पुतले भी जला रहे हैं। मगर हंगामे के बीच इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता है कि शाहरुख खान आज भी लोगों के दिलों के बादशाह हैं। शाहरुख खान के बर्थडे पर हर साल उनके घर के बाहर लाखों लोगों की भीड़ जमा होती है।जो किंग खान की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। मगर इस बार ऐसा ही नजारा 22 जनवरी को मन्नत के बाहर देखने को मिला। जहां पठान की रिलीज से पहले फैंस अपने फेवरेट एक्टर को उनकी कमबैक फिल्म के लिए बधाई देने पहुंचे। हर बार की तरह इस बार भी शाहरुख ने अपने फैंस का दिल नहीं तोड़ा। और वह झट से अपने घर मन्नत की छत पर आए और रेलिंग पर चढ़कर हाथ जोड़कर फैंस के इस बेइंतहा प्यार के लिए शुक्रिया अदा करते दिखें। सुपरस्टार को देख भीड़ झूम उठी और सबने सीटियां बजाना और शाहरुख खान चिल्लाना शुरू कर दिया।
मगर इस दौरान शाहरुख के घर मन्नत के बाहर फैंस की भीड़ की वजह से जाम लग गया और जिसकी वजह से वहां से गुजरने वाली गाड़ियां काफी देर तक वहां फंसी रह गई। ऐसे में शाहरुख खान ने ट्वीटर अकाउंट एक वीडियो शेयर करते हुए ट्रैफिक मैनेज करने वालों से माफी मांगी। इसी के साथ उन्होंने अपने चाहने वालों और फैंस का भी शुक्रिया किया।
किंग खान ने वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट कर लिखा, थैंक्यू इस शानदार संडे की इवनिंग के लिए। सॉरी लेकिन उम्मीद करता हूं कि लाल गाड़ी वालों ने अपनी कुर्सी की पेटी बांध ली थी। पठान के लिए अपने टिकट बुक कर लीजिए और मैं फिर अगली बार वहीं मिलूंगा। ट्वीट के साथ शाहरुख ने पठान के टिकट बुक करने के लिए लिंक भी शेयर किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here