कसाब’ से हम नफरत करते हैं तो ‘कलाम’ को प्यार भी करते है सूर्यवंशी के इस डायलॉग ने मचाई धूम

0
295

दिल्ली: अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ  स्टारर रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित ‘सूर्यवंशी’  शुक्रवार को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. COVID-19 के कारण फिल्म की रिलीज 2020 से रुकी हुई थी और फैंस को इसका बेसब्री से इंतजार था. लोग बीते दो साल से कॉप-ड्रामा का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.

क्या बोलना है दर्शकों का

अब फिल्म रिलीज होते ही ट्विटर पर लोगों ने फिल्म का रिव्यू देना शुरू कर दिया है. जहां कुछ प्रशंसकों ने फिल्म को इसके रोमांचक एक्शन और बेहतरीन मनोरंजन के लिए हाई रेटिंग दी है, वहीं कई लोग फिल्म से निराश थे, उन्होंने लिखा कि फिल्म में ‘कोई कहानी नहीं

रोहित शेट्टी को पुलिस किरदार को लेकर फिल्में बनाना पसंद है। उन्होंने अजय देवगन को लेकर सिंघम के दो भाग बनाए। उनके पास दिखाने को और कहानियां थीं और एक ही किरदार बोर न लगे इसलिए उन्होंने सिम्बा नामक किरदार रणवीर सिंह को लेकर गढ़ा। सिंघम जहां सख्त पुलिस ऑफिसर है तो सिम्बा युवा और मजेदार है। अब रोहित ने अक्षय कुमार के रूप में सूर्यवंशी नामक किरदार पेश किया है जो एटीएस के लिए काम करता है। रोहित को आधुनिक दौर का ‘मनमोहन देसाई’ कहा जा सकता है। मनमोहन देसाई ने सत्तर और अस्सी के दशक में बड़े सितारों को लेकर मसाला फिल्में बनाई थीं जो बेहद सफल रही थी। सफलता के रथ पर सवार रोहित की फिल्में भी एक-जैसी ही रहती हैं, बुनावट में वे फर्क कर देते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here