Follow Us

पिंक गाऊन पर छिपकली वाला नेकपीस पहन उर्वशी रौतेला ने किया सबको हैरान, कान्स में दिखी बेहद ही खास

Urvashi Rautela

कान 2023ः कान्स फिल्म फेस्टिवल का आगाज हो चुकी है। इस फिल्म फेस्टिवल का इंतजार देश भर में हर एक फिल्मी सितारे को रहता हैं। इस फेस्टिवल में कौनसा सितारा किस लुक में नजर आएगा और किसका लुक पहली बार इसमें देखने को मिलेगा इसकी जानकारी पाने के लिए उनके फैंस भी बेसब्री से निगाहा गड़ाए बैठे रहते हैं। और इस इवेंट में बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी अपने हुस्न का जलवा दिखाया। एक्ट्रेस कान्स ओपनिंग डे पर पिंक गाउन में दिखीं। जिसमें वह किसी परी से कम नजर नहीं आ रही थी।
बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला हमेशा अपने फैशन सेंस से सभी को इम्प्रेस करती आई हैं। फिर चाहे बार मिस यूनिवर्स की हो या फिर कान्स में उनके लुक की। कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में भी एक्ट्रेस ने अपने पिंक गाउन में कहर ढा लेने वाले लुक से सबको चौका ही दिया। फ्रांस में हो रहे कान्स फिल्म फेस्टिवल के ओपनिंग डे पर उर्वशी ने पिंक कलर का फिल वाला गाउन पहना था। इस आउटफिट में वे बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उर्वशी रौतेला ने पिंक गाउन पहने अपने बार्बी डॉल वाले लुक से वहा आये हर एक इंसान को अपना दीवाना ही बना दिया। उर्वशी ने अपने कान्स रेड कार्पेट लुक पर पिंक गाउन के साथ हाई जूड़ा बनाया हुआ था। इसके साथ एक्ट्रेस ने ऐन्टिक ज्वैलरी के रूप में मगरमच्छ के डिजाइन का नेकपीस और मैचिंग एयरिंग्स भी कैरी किये हुए थे जिस पर सभी की नजरें टिक गई। दरअसल उर्वशी ने अपने पिंक गाउन के साथ गोल्डन कलर का छिपकली वाला अजीब सा नेकलेक पहना था। ये उन्हें कुछ अगल ही लुक दे रहा था। जहां कुछ लोगों ने एक्ट्रेस के यूनिक ज्वैलरी को पसंद किया तो वहीं कईं ने उन्हें ट्रोल भी किया और इसे भद्दा कहां।
ओवरऑल लुक की बात करें तो उर्वशी ने मिनिमल मेकअप किया था उन्होंने कानों में भी नेकपीस से मैचिंग बिग लूप्स कैरी किये थे इन पर भी दो छोटी छिपकलियां नजर आ रही थीं। एक्ट्रेस ने हाथों में ब्रासलेट पहना था। वे इस लुक में अट्रैक्टिव लग रही थीं। उर्वशी रौतेला ने इस दौरान जमकर तस्वीरें क्लिक कराई। फिलहाल एक्ट्रेस की कान्स ओपनिंग डे की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। वैसे ये पहली बार नहीं है जब उर्वशी ने अपने लुक से लाइमलाइट बटोरी है। साल 2022 में भी उर्वशी अपने कान्स लुक से छा गई थीं।

Leave a Comment