Follow Us

शादी के 10 साल बाद आई नेहा मर्दा की झोली में खुशी, प्रेग्नेंट हैं एक्ट्रेस

Neha Marda's

बालिका वधू और डोली अरमानों की जैसे सुपरहिट शोज में नजर आ चुकी एक्ट्रेस नेहा मर्दा की जिन्दगी में खुशियों ने दस्तक दी है। एक्ट्रेस इस वक्त अपनी जिन्दगी के सबसे खूबसूरत पलों को एन्जॉय कर रही हैं। जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ भी शेयर की। आपको बता दें, ये खबर इतनी बड़ी है कि एक्ट्रेस के फैंस और उनके दोस्त अब उनके इस पोस्ट को देखने के बाद खुशी से झूम उठे हैं। दरअसल, एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही उनके घर किलकारियां गूंजने वाली हैं। वही सबसे खास बात ये है कि शादी के 10 साल के बाद नेहा मां बनेंगी। आपको बता दें, ये एक्ट्रेस की पहली प्रेगनेंसी है। ऐसे में अब एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर फैंस को ये खबर सुनाई है।
नेहा ने पति आयुष्मान अग्रवाल के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की जिसमें वो रेड कलर की खूबसूरत ड्रेस में दिखाई दें रही हैं। इस फोटो में एक्ट्रेस का बेबी बंप भी नजर आ रहा है। बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, श्श्री शिवाय नमस्तुभ्यं। फाइनली भगवान मुझमें आ गए हैं। बेबी 2023 में आने वाला है।श्
अब ये तस्वीर देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स एक्ट्रेस को बधाइयां दे रहे हैं। फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी कपल को इस आने वाली खुशी के लिए विश करते दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें, नेहा मर्दा छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस हैं। उन्होंने कई सुपरहिट शोज में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया है। वहीं पर्सनल लाइफ की बात करें तो नेहा ने 10 फरवरी साल 2012 में पटना के बिजनेसमैन आयुष्मान अग्रवाल से अरेंज्ड मैरिज की थी। जिसके बाद अब ये कपल अपने पहले बच्चे का स्वागत करने की तैयारी कर रहा है।

Leave a Comment