Follow Us

मां दुर्गा के आगमन से चौत्र नवरात्रि में चमकेगा इन 4 राशियों का भाग्य, बन जाएंगे सारे बिगड़े काम

Maa Durga

चौत्र नवरात्रि इस बार 22 मार्च से शुरु होने वाले हैं। मां दुर्गा के भक्तों के लिए यह नौ दिन बहुत ही खास होते हैं। इस दौरान पूरे श्रद्धा भाव के साथ मां के नौ रुपों की पूजा की जाती है। चौत्र महीने की शुक्ल पक्ष की प्रतिपदा तिथि में मनाए जाने वाले इन नवरात्रों को चौत्र महीने के नवरात्रि कहा जाता है। इस बार के नवरात्रि मां दुर्गा के कृपा से इन राशियों के लिए बहुत ही लकी होने वाले हैं। मां दुर्गा की कृपा से इन राशियों को इस नवरात्रि बहुत ही लाभ होने वाला है। तो आइए जानते हैं इनके बारे में…
वृषभ राशि
चौत्र नवरात्रि वृषभ राशि के लिए भी बहुत ही लकी होने वाले हैं। यदि आप लोग किसी कंपीटीटिव एग्जाम की तैयार कर रहे हैं तो आपको सफलता जरुर मिलेगी। नौकरी में आप लोगों को प्रमोशन मिल सकता है। इसके अलावा अगर आप लोग कोई नया कार्य करने वाले हैं तो कर सकते हैं। मां दुर्गा की कृपा से आपके कार्य जरुर पूरे होंगे।
तुला राशि
ज्योतिष शास्त्रों के अनुसार, तुला राशि के लिए यह नवरात्रि बहुत ही की होने वाले हैं। इस दौरान इन्हें कोई शुभ समाचार मिल सकता है। इसके अलावा इन जातकों को कोई मनपसंदीदा नौकरी का ऑफर भी मिल सकता है। कोई नए रिश्ते में आप लोग बंध सकते हैं। चौत्र नवरात्रि में आपको अच्छे परिणाम मिलेंगे और मां दुर्गा की कृपा से आपका जीवन भी खुशियों से भर जाएगा।
सिंह राशि
इस राशि के जातकों के लिए भी इस बार के नवरात्रि बहुत ही लकी होने वाले हैं। अगर आप कोई नौकरी ढूंढ रहे हैं तो आपको अपनी मनपसंदीदा नौकरी मिल सकती है। इसके अलावा शादी में आने वाली अड़चनें भी दूर होगी। शादी के नए-नए प्रस्ताव मिल सकते हैं।
मेष राशि
ज्योतिश शास्त्र की मानें तो यह आने वाले नवरात्रि इस राशि के जातकों के लिए भी काफी अच्छे होने वाले हैं। इन लोगों को धनलाभ हो सकता है। इसके अलावा रुके हुए काम भी पूरे होंगे। यदि आपको सेहत से जुड़ी कोई समस्या है तो वह भी दूर होगी। इस बार मां नौका पर बैठकर आ रही हैं जो इस राशि के जातकों के लिए बहुत ही शुभ होने वाला है।

Leave a Comment