Follow Us

मनाली से सुरक्षित निकले रुसलान मुमताज सोशल मीडिया पर दी फैंस को अपनी लाइव अपडेट

Ruslaan Mumtaz

इन दिनों भारी बारिश की वजह से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। कई जगह सड़के टूट रही हैं तो कही से मकान ढहने के वीडियो सामने आ रहे हैं। पूरी दुनिया में तबाही का मंजर साफ नजर आ रहा है। वहीं, पहाड़ी इलाको में तो हाल इतना बुरा है जिसका कोई अंदाजा नहीं लगाया जा सकता। मनाली में भी कुछ कम कोहराम नहीं मचा हुआ। हाल ही में वहां से भी कई ऐसे वीडियो सामने आए जिसे देखने के बाद लोगों को साफ समझ आ गया कि अभी वहां जाना किसी के लिए खतरे से खाली नहीं है।
इसी बीच अब बीते दिनों पहले ऐसी खबरें सामने आ रही थी कि मनाली में टीवी के एक पॉपुलर एक्टर बुरी तरह फंसे हुए हैं। इतना ही नहीं अब उस एक्टर का एक वीडियो भी सामने आया जिसे देखने के बाद सबको उनकी टेंशन हो गई। दरअसल, मुमताज के बेटे रुसलान ने मनाली से अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें दिखाई दिया कि वो वहां भारी बाढ़ के बीच फंसे हुए हैं। उन्होंने अपने इस वीडियो में दिल दहलाने वाले मंजर की झलक दिखाई। इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा अब रोड यहां है ही नहीं।श्
अब एक्टर एक्टर रुसलान मुमताज को लेकर खबर सामने आ रही है कि भारी बारिश और बाढ़ के बीच फसे एक्टर रुसलान मुमताज सही सलामत मुंबई वापस लौट आये है। एक्टर ने सोशल मीडिया पर कोई वीडियो और फोटोज शेयर किये है जिसमे उन्होंने अपनी हेल्थ अपडेट दी है। एक वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर एक्टर ने लिखा- मेरी जान बख्शने के लिए धन्यवाद! बाय बाय, दोबारा मिलेंगे जब आपका मूड अच्छा होगा। इसी के साथ एक्टर ने फ्लाइट की टिकट दिखते हुए लिखा- बस आशा है कि मुंबई ठीक से पहुंच जाऊ.. गुड बाय मनाली। इसी के साथ एक्टर ने मनाली से अपनी फ्लाइट का वीडियो भी शेयर किया है। बता दे एक्टर मनाली में फस गए थे एक्टर ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस को दी थी मैंने कभी नहीं सोचा था कि मनाली में फंस जाऊंगा, न नेटवर्क है न वापस घर जाने का रास्ता, क्योंकि सड़कें ब्लॉक हैं। मैं शूट भी नहीं कर पा रहा। इस खूबसूरत जगह में बहुत मुश्किल वक्त है। मुझे पता भी नहीं है कि मुझे खुश होना चाहिए दुखी होना चाहिए, शुक्रगुजार होना चाहिए या सिर्फ सेब के मजे लेने चाहिए। बात करे इन दिनों मौसम की तो मनाली में इन दिनों बुरा हाल है वहां बाढ़ के खतरे के चलते होटल में फसे लोगों और वहां के फसे लोगो को निकला जा रहा है। इसी तरह दिल्ली में भी बाढ़ के पानी से बुरा हाल है।

Leave a Comment