Follow Us

करण जौहर, कार्तिक आर्यन और विजय वर्मा ने 14वें आईएफएफएम का किया उद्घाटन

Karan Johar, Kartik Aaryan and Vijay Varma inaugurated the 14th IFFM

करण जौहर, कार्तिक आर्यन, मृणाल ठाकुर और विजय वर्मा शुक्रवार को शुरू हुए इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (आईएफएफएम) के 14वें एडिशन का उद्घाटन करते नजर आए।
इस उत्सव में भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज शामिल हुए, जिनमें अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी, कनु बहल और पृथ्वी कोनानूर जैसे प्रतिभाशाली निर्देशक हैं।
करण ने कार्यक्रम में कहा, ष्यह आईएफएफएम में मेरा तीसरी बार है और मैं फेस्टिवल से जुड़े सभी लोगों का बहुत आभारी हूं। मैं यहां भारतीय फिल्म बिरादरी के कई साथियों के साथ शामिल हुआ हूं और ऐसी बेदाग प्रतिभाओं के बीच आकर मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं। ष्हमारे पास ऐसे प्रतिष्ठित फिल्म निर्माता और अभिनेता हैं जैसे श्सीता राममश् की टीम, एक ऐसी फिल्म जो मुझे बहुत पसंद है, विजय वर्मा को जो किरदार दिया गया, वह शानदार हैं। या कार्तिक, जिन्होंने हमें ऐसी फिल्में दी हैं जो पूरे देश को प्रभावित करती हैं।ष्
फेस्टिवल की संस्थापक और निदेशक मितु भौमिक लांगे ने इंडस्ट्री और फेस्टिवल में उनके बहुमूल्य योगदान को स्वीकार करते हुए, विशिष्ट अतिथियों का स्वागत करते हुए उत्साह बढ़ाया। विक्टोरियन सरकार के समर्थन और भारतीय फिल्म प्रशंसकों के समर्थन से, आईएफएफएम एक ग्लोबल प्लेटफॉर्म के रूप में उभरा है जो सांस्कृतिक आदान-प्रदान और सिनेमा की सराहना को बढ़ावा देता है। कार्तिक ने कहा, मैं ऑस्ट्रेलिया आकर बहुत खुश हूं और मुझे यहां आमंत्रित करने के लिए मीतू और आईएफएफएम का आभारी हूं। भारतीय समुदाय का प्यार अभिभूत करने वाला रहा है। कभी नहीं सोचा था कि ऑस्ट्रेलिया में भारतीय सिनेमा के लिए इतना प्यार और धूम होगी। इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (आईएफएफएम) 11 अगस्त से शुरू हुआ और इस साल 20 अगस्त तक चलेगा। मृणाल ने कहा, जब मैं लव सोनिया के साथ आईएफएफएम में आई, तो मेरे पास कोई योजना या विचार नहीं था कि मेरा करियर कहां जाएगा। लेकिन मैं यहां मेलबर्न में निखिल आडवाणी सर से मिली, जिन्होंने मुझे बाटला हाउस की पेशकश की और यहां तक कि सीता रामम के मेरे निर्माताओं से भी मेरी मुलाकात मेलबर्न में हुई। इसलिए यह फेस्टिवल मेरे दिल में बहुत खास जगह रखता है। मुझे यहां आना अच्छा लगता है।

Leave a Comment