Follow Us

बुधनी में निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे सिवनी के युवा उद्यमी विजय नंदन मुख्यमंत्री शिवराज को उनकी विधानसभा सीट बुधनी में देंगे चुनौती

इंडियन टीवी न्यूज अनिल दिनेशवर

भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव का काउंटडाउन शुरु हो गया है, बस निर्वाचन आयोग की ओर से तारीख के ऐलान का इंतज़ार है। इस बार मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को उनकी विधानसभा सीट बुधनी में घेरने के लिए राजनीतिक दल के साथ-साथ निर्दलीय उम्मीदवारों ने भी कमर कस ली है। हँलांकि, अब तक कांग्रेस ने अपने पत्ते नहीं खोले हैं, लेकिन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सामने बतोर निर्दलीय चुनाव लड़ने की दावेदारी सिवनी जिले के युवा उद्यमी विजय नंदन ने की है।

आपको बता दें कि, उद्यमी विजय नंदन कॉर्पोरेट जगत में जाना पहचाना नाम है। बैटरी निर्माण उद्योग से जुड़े श्री नंदन सामाजिक सेवा में भी सक्रिय रूप से जुड़े हुए हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सामने चुनाव मैदान में उतरने से निश्चित रूप से वे उनके वोट बैंक में सेंध लगाएंगे। सूत्रों के अनुसार बुधनी विधानसभा सीट से कांग्रेस पार्टी से टिकिट प्राप्त करने के लिए भी उन्होंने आवेदन किया है।

गौरतलब है कि, प्रदेश की 230 विधानसभा सीटों में सबसे महत्वपूर्ण सीट में शामिल बुधनी विधानसभा सीट पर सभी की निगाह है। इस सीट से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पांच बार चुनाव लड़ा और विजय प्राप्त की है।

Leave a Comment