Follow Us

गाजीपुर शादियाबाद इंस्पेक्टर के स्थानांतरण की खबर सुनते ही क्षेत्र की जनता हुई मायूस

ब्यूरो चीफ अंकित दुबे

क्षेत्र की जनता इंस्पेक्टर के व्यवहार से काफी है खुश

गाजीपुर। इंस्पेक्टर शादियाबाद सत्येन्द्र कुमार राय का स्थानांतरण जौनपुर जिले में होने की खबर सुनते ही शादियाबाद क्षेत्र की जनता मायूस हो गई है। हर लोगों की जुबान पर एक ही शब्द सुनने को मिल रहा है कि अभी इंस्पेक्टर साहब को शादियाबाद रहना चाहिए था। लोगों का कहना है कि ऐसे व्यवहार के इंस्पेक्टर बहुत कम मिलते है जो जनता के प्रति शालीन व्यवहार से पेश आते हैं।
विभागीय सूत्रों की मानें तो इंस्पेक्टर सत्येन्द्र कुमार राय जिन -जिन थानों पर रहे हैं इनकी कार्य सराहना रहा है और इनकी चर्चा स्टाफ के लोग भी करते हैं।

नंदगंज थाने का संभाल चुके हैं कमान-

बीते वर्ष इंस्पेक्टर सत्येन्द्र कुमार राय ने नंदगंज थाना का भी कमान संभाल चुके हैं वहां के लोग यह भी बताते हैं कि पहले नंदगंज थाना देखने में पुराना लगता था लेकिन इंस्पेक्टर साहब ने नंदगंज थाना को नंदगंज थाना बना दिये,दिवाल पर भी टाईल्स देखने को मिलतीं है। वहीं थाना क्षेत्र के ढे़लवा गांव में अवैध शराब खूब बनता था लेकिन इंस्पेक्टर साहब ने एक मुहिम चलाकर अवैध शराब बनाने वाले पर कठोर कार्यवाही किया था। जिनकी चर्चा आज भी ग्राम प्रधान कमलेश कुमार बिंद समेत ग्रामवासी करते हैं ।

भांवरकोल थाना में भी कार्यकाल रहा सराहना-

इंस्पेक्टर सत्येन्द्र कुमार राय का भांवरकोल थाना में भी कार्यकाल सराहना रहा है। वहां के लोग आज भी इनकी तारीफ करते हैं। भांवरकोल थाना को काफी अच्छा सजावट के साथ बनाया है। वहां अपराध व गौ तस्करी पर काफी रोक लगाने में कामयाब रहे।

शादियाबाद क्षेत्र जनता कर रही तारीफ –
इंस्पेक्टर सत्येन्द्र कुमार राय का स्थानांतरण जौनपुर जिले में होने से क्षेत्र जनता में मायूसी देखने को मिली हर कोई कह रहा है कि इंस्पेक्टर साहब फरियादियों के साथ बहुत अच्छा व्यवहार करते हैं।
विभागीय सूत्रों की मानें तो कल से ही इंस्पेक्टर साहब के मोबाईल पर क्षेत्र के लोगों का फोन का सिलसिला जारी है।

Leave a Comment